Powered By Blogger

miércoles, 31 de diciembre de 2014

Palmarejo मार्गों ... कहाँ सड़कों भावना पार्क करते हैं !!

Palmarejo मार्गों, इसकी सबसे बड़ी गुण के बीच माउंटेन बाइकिंग और क्रॉस कंट्री, बल्कि अलग सुंदर के लिए जगह आदर्श बनाने कि विशाल ट्रेल्स के साथ सूखी जंगलों में हरे क्षेत्रों के महान अन्तर है सिटी और झील Maracaibo के भूमध्य देखें। यह भी वनस्पतियों और जीव के एक महान विविधता है।

ये विशेष सुविधाओं यह दोनों अभ्यास के लिए और मौज-मस्ती और मनोरंजन, Maracaibo के शहर से सिर्फ 15 मिनट के लिए एक शानदार विकल्प है।

अनियमित सतह, hollows, घुमा रास्तों और guacharaca और तोता जोर से और हंसमुख सद्भाव को सुनने के लिए छोड़ दिया जाता है, जहां एक स्पष्ट आकाश के नीचे आश्चर्य की बात है, वनस्पति xerófila के एक क्षेत्र, जीने के लिए एड्रेनालाईन और इच्छा जो लोग प्यार के लिए अपनी सारी उदारता प्राप्त करता है एक स्वस्थ अनुभव और प्रकृति के साथ निकट संपर्क। राजमार्गों और Pikes बीच, शुद्ध भावना से 80 किलोमीटर की दूरी पर - यदि आप चाहते हैं - वाहन ख़ासकर आप फैली हुई है जो 23.6 किलोमीटर की बुनियादी दौरे, प्रदर्शन कर सकते हैं जिसके साथ माउंटेन बाइकिंग, है। एक गाइड के साथ पैर पर करने की संभावना भी है: चलना या चलाने से चुनने के लिए विकल्प हैं।

यह चमत्कार है, यह सांता रीटा की नगर पालिका में स्थित है, ईको-टूरिज्म पार्क लंबी पैदल यात्रा Palmarejo है, माराकैबो से सिर्फ 15 मिनट है
palmarejoआज इन सड़कों Palmarejo तेजी से नए मार्गों की खोज और दो पहियों पर अपने कौशल का परीक्षण गुजर माउंटेन बाइकिंग एमटीबी माराकैबो के समूह, श्रृंगार, जो 25 साल के लिए। उद्यमियों के इस समूह में इन स्थानों और वे प्रस्ताव के कई विकल्प जो आनंद 200 प्रशंसकों के लिए हर सप्ताह के अंत में इकट्ठा करने में कामयाब रहा है। वे दो दशक से अधिक के लिए वफादार रहते हैं कि उन्हें इतना मोहित किया है कि इस साइट पर पाया जब उनसे पूछा गया, यह बात चलाता है हर बार एक अलग अनुभव है, एक नई चुनौती हर बार प्रदान करता है कि एक जगह है कि संकेत मिलता है। "इस इलाके, प्रकृति बदल रहा है, बदलते रहने वाले एक है और हर अवसर पर rediscover करने के लिए हमें की अनुमति देता है इसके अलावा यहाँ हम सब कुछ से डिस्कनेक्ट," जोस पारा, पार्क के निदेशक कहते हैं।

माउंटेन बाइकिंग के बाद से, कुछ शर्तों को पूरा करना और Palmarejo मार्गों का नियमित रूप से उपयोगकर्ताओं को इस अभ्यास पूरे इलाके, उच्च प्रभाव के लिए उपयुक्त होना चाहिए जो बाइक के संचालन में प्रभुत्व है कि जोरदार हैं शामिल अन्यथा आप दुर्घटनाओं के जोखिम को चलाते हैं। निर्माताओं लंबी पैदल यात्रा या क्रॉस कंट्री का विकल्प है, बस स्नीकर्स और आरामदायक कपड़े लाना चाहिए। या तो मामले में, सड़क के लिए जलयोजन तुम्हें याद नहीं करना चाहिए है।

सड़क Palmarejo चिंतन के लिए एक स्थान के रूप में, Acacias की छाया में आराम करने के लिए विशेषाधिकार देता है, Laras, जैतून और बबूल, या तट के करीब पहुंच मैंग्रोव और हथेलियों की सराहना करते हैं। जैव विविधता में समृद्ध Zulia, के इस कोने में, भावनाओं और सीखने से भरा एक साहसिक कार्य में किसी भी सप्ताहांत बारी जो हमारे खरगोश पहाड़ के पास, armadillos, गिलहरी, ताड़ भालू, लोमड़ी, बहुत बड़ी गलती बंदरों, लगता है।

अब सभी zuliaसड़क Palmarejo, क्षेत्र कहते हैं में पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार पर्यटन विकास को बढ़ावा देने की दृष्टि के तहत Zulia के  सरकार द्वारा समेकित पर्यावरण के पर्यटक पार्क करने के लिए कड़ी आनंद लेने के लिए असाधारण अवसर है।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario