Powered By Blogger

domingo, 27 de septiembre de 2015

एलन स्मिथ, इंटरनेशनल गोल्ड माइनिंग, अमेज़न में सक्रिय सोने के खनन कंपनी ... / और एसेक्विबो वेनेजुएला के साथ साक्षात्कार

साक्षात्कारकर्ता: श्री स्मिथ, हम यह है कि कैसे को समझने की कोशिश करने के लिए हमें और अधिक खुफिया देने के लिए जीवन से पूछते हैं, तो अब अमेज़न में और वेनेजुएला एसेक्विबो में चल रही है और कहा कि सबसे बड़ा सोने के खनन कंपनियों में से एक के एक नेता के रूप में उनके तर्कों को सुनने के लिए रुचि रखते हैं आपको लगता है कि खनन प्रलय और वे ग्रह के उन पिछले हरी फेफड़ों के लिए कर रहे हैं सभी क्षति वारंट। मानव और अन्य प्रजातियों अमेज़न और एसेक्विबो में खनन सोने की प्रत्येक ग्राम निकालने की प्रक्रिया में अनित्य रहता है, तो आप कभी भी पोस्ट किया है: मैं इसके बारे में पूछना चाहता था?
श्री स्मिथ: हम सोने की हर 3 या 4 ग्राम के लिए, निकालने के एक मानव जीवन के भीतर और एक सौ अन्य प्रजातियों से अधिक के मरने के लिए सक्षम होने के लिए कि अनुमान है। यह भी देश के एक टन को संभालने की जरूरत है सोने की उन ग्राम निकालने के कारण होता है, यह एक बंधक के रूप में कार्य करता है, क्योंकि मौलिक है जो पारा, सोख चाहिए। प्रक्रिया एक चुंबक लोहे के कणों को आकर्षित करने के लिए प्रयोग किया जाता है जब के समान है। एक ही पारा और सोना, और मानव शरीर के साथ संपर्क तुरंत नशे में इस भारी धातु के साथ होता है और हम उस घातक है। लोगों को एक समय का मरना नहीं है, लेकिन अगर, बाद के समय में, कोई भी गिना इन मौतों, वास्तव में कोई भी अवैध खनन और अन्य प्रजातियों को परवाह नहीं है, क्योंकि वे भी जहर और उनके पारिस्थितिक तंत्र की और निश्चित रूप से विनाश से मर जाते हैं इन प्रजातियों में कोई शोक है,

शरीर के अंत में मौत हो जाती है, जो गंभीर न्यूरोलॉजिकल नुकसान, साथ छोड़ रहे हैं एक छोटे से अधिक, इस बीच में इस तरह की विषाक्तता को तैयार नहीं है, तो बड़ी मात्रा में सभी निपटने पारा शीघ्र नष्ट। पारा के साथ मिट्टी धोने है, जो खनन के निकट हैं कि नदियों में है, क्योंकि और वनस्पतियों और जीव आसो में, अधिक से अधिक अनुपात में जहर हैं क्यों मछली प्रजातियों और संपर्क के हजारों इन दूषित पानी के साथ भी मर जाते हैं। एक आम भाजक है, तो सोने के शिविरों के बारे में, मरे हुए जानवरों के सैकड़ों पारा के सेवन से सभी उत्पादों की बदबू है।

साक्षात्कारकर्ता: नियमों या इसे और प्रकृति के अपने नुकसान को संभालने, जो लोगों पर इसके घातक प्रभाव से पारा के उपयोग पर रोक लगाने के कानून हैं। यह कैसे आप अभी भी इसे प्रयोग करने या इसका इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित करता है? और इस तरह, वहाँ सोने के खनन के क्षेत्रों है कि सीमा फरमान रहे हैं, और अभी तक उनकी कंपनी अमेजन और एसेक्विबो के आठ देशों के किसी भी हिस्से में स्वतंत्र रूप से चल रही है। विल गोल्ड इंटरनेशनल उन देशों के कानूनों से ऊपर है?

श्री स्मिथ: सब है कि फरमान या कानूनों सोने के खनन गतिविधियों वेशभूषा हैं विनियमित करने के लिए। वे राजनीतिक मोर्चों हैं। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, हम "सतत विकास" की थीसिस का समर्थन है, कि यह "एक जीवित," हजारों के लिए कुछ खाना है, जबकि हम वेनेजुएला अमेज़न और एसेक्विबो में पीड़ित में "अपने आप को विकसित" जारी रहेगा, है।

साक्षात्कारकर्ता: और अंत में, मैं आप कई परिधान सोने का उपयोग नहीं करते कि देखते हैं। यह नहीं हो सकता है उन में पारा का पता लगाने के साथ दूषित हो सकता है कि किसी भी तरह की आशंका है हो सकता है?

श्री स्मिथ: मैं सोने युक्त अंगूठियां और चेन पहनना नहीं है, आप प्रत्येक गहना के पीछे, कई मरे हुए देखते हैं कि पता है। सबसे अच्छी पसंद करते हैं, पश्चाताप सो जाने के!




लेखक का नोट: इस गोल्ड माइनिंग कंपनियों Sandspring, अर्गस, दिगंश रिसोर्सेज़, उत्तर पश्चिमी, मूरी ब्राजील वेंचर, अनुसूचित जाति खनिज, गुयाना Goldfields इंक में, केवल मौत और तबाही के पीछे छोड़ रहा है, वेनेजुएला एसेक्विबो में अवैध रूप से काम कर रहे हैं।









No hay comentarios.:

Publicar un comentario