Powered By Blogger

lunes, 3 de agosto de 2015

पारिस्थितिक पर्यटन पार्क सेरो हवाओं: लंबी पैदल यात्रा के लिए सबसे अच्छा Ecoparque

Zulia और फाल्कन, एक विस्तृत सादा और स्थित है गठबंधन पहाड़ियों की उपस्थिति के मामले में विरोधाभासों कि एक परिदृश्य के सीमावर्ती राज्यों में। इस राहत भौगोलिक दृष्टि से नगर पालिका मिरांडा और माराकैबो के शहर से लगभग 52 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

भूवैज्ञानिक पारिस्थितिक पर्यटन पार्क सेरो लॉस Vientos में, पहाड़ी के पैर से शुरू होने के रूप में लेने के वैज्ञानिक और पर्यटन चरित्र को दिया अंक, वहाँ रहे हैं, तो दौरे ढलान नीचे करने के लिए अंत में रॉकी शिखर सम्मेलन में खत्म की है कि इसके व्याख्यात्मक निशान के माध्यम से शुरू होता है घाटी के लिए।

Chalks और चट्टानी फ्लैंकों वर्तमान में जबरदस्त एजेंट (वर्षा, धूप, हवा, आदि) के अथक कटाव के अधीन सिलवटों की ताकत है, के द्वारा उठाया एक प्राचीन समुद्री सतह के अवशेष हैं। वनस्पति चट्टानों, जाल पानी और वन्य जीवन आश्रयों के बीच उभर रहे हैं।


हम यह घाटी के शीर्ष पर उभरते एक सक्षम lithology मनाया जाता है द्वारा किया जाता है यह देखना है कि जहां दौरे, पहाड़ी के स्थलाकृतिक अभिव्यक्ति का एक मनोरम दृश्य, जब शुरू। सेरो लॉस Vientos गठन भूवैज्ञानिक संरचना आप परतों या तबके के तह के साथ पता लगना देख सकते हैं, जहां एक anticline है।

शुरुआत से आप चट्टानों के तरह तरह के रंगों का पालन और lithology और खनिज वर्तमान की व्याख्या करने का अवसर है। पगडंडी के दौरे के दौरान आप Tardio करने के लिए मध्य युगीन से संबंधित सांता रीटा पानी नेग्रा गठन समूह से संबंधित ग्रे बलुआ पत्थर, shales और कंपनियों के संगठन की परतों के सेट देख सकते हैं।

220315 EM CICLOVIA,ECOPARQUE,MIMNIPEDEVAL,BASE DE MISIONES 241

स्थानीय स्तर पर आप की वजह से प्रतिकूल मौसम की कार्रवाई करने के लिए लाल और काले रंग की अजीब रूपों, बनाने, लौह अयस्क के संवर्धन के होते हैं, जो ज़ंग crusts और पिंड laterites देख सकते हैं।

ढाल पर स्थित स्टेशनों में से एक में, आप बलुआ पत्थर सफेद overlying, silty बलुआ पत्थर की एक परत क्षैतिज व्यवस्था देख सकते हैं। शीर्ष पर क्षेत्र में पहाड़ी या पहाड़ियों निकलती है कि एक दर्पण intraformacional गलती टेक्टोनिक्स उत्पाद की उपस्थिति का उल्लेख किया जाता है। Grooves उसमें तनाव की दिशा में मनाया जाता है संकेत मिलता है।

220315 EM CICLOVIA,ECOPARQUE,MIMNIPEDEVAL,BASE DE MISIONES 112

पहाड़ी के शिखर पर स्थित हैं, क्षेत्र के मूल निवासी द्वारा निर्मित एक प्राचीन किले के अवशेष; Jirajaras और दिन और रात के दौरान हवा और हवा के साथ मिश्रण है कि स्वदेशी पेड़ के एक जंगल।

No hay comentarios.:

Publicar un comentario