Powered By Blogger

sábado, 18 de julio de 2015

मुठभेड़ (वीडियो) "भारत Aniin सपनों की दुनिया में कप्तान चिको बचाता है"। Zulia के पर्यावरण पर्यटन पार्क की सीरीज अंतरंग इतिहास


Resultado de imagen para historiade capitan chicoकहानी का आधुनिक अनुकूलन लेनिन Cardozo की "लैटिन भारत अनु Aniin में दो natures संयुक्त"।
/ 13 फ़रवरी 2015 पर्यावरण पर्यटन पार्क सपनों की दुनिया की 2 वीं वर्षगांठ को श्रद्धांजलि में
बंदूकों उसके बोझ के नीचे और फिर से जोर शोर झील Maracaibo के नौसैनिक युद्ध नाराजगी जताई है, जहां कुछ ही मील की दूरी पर रहते थे, जो स्वदेशी समुदाय अनु आतंकित कर दिया था। इससे पहले कि वे उस जगह में युद्धपोतों की विभिन्न युद्धाभ्यास के अवलोकन के कई दिनों के लिए इतने उत्सुक थे।
वर्ष स्पेनिश बेड़े और वेनेजुएला के बेड़े के बीच भीषण टकराव शुरू हुआ एक गुरुवार को और दोपहर के अंत के पास और अधिक विशिष्ट होना करने के लिए, 1823 थी। वेनेजुएला की स्वतंत्रता सील होगा कि भीषण लड़ाई कार्रवाई का दो घंटे का निर्णय लिया गया।
आग पर नावों में से एक में, उसके चालक दल झील से कूद गया और सख्त किनारे, भूम बिछल कामयाब रहे जो लोग सबसे वेनेजुएला राइफल द्वारा पुनः कब्जा कर रहे थे तक पहुँचने की कोशिश की तैराकी। उनमें से एक भी मैंग्रोव के बीच छुपा उपलब्धि चोट लगी है और पराजित खोजने के लिए अंतिम प्रार्थना dodged। उसकी ताकत मिल गया और अनु द्वारा सहायता प्रदान की है परित्याग करने के लिए शुरू किया और चंगा और पोषित किया जाना करने के लिए अपने stilts (झील के ऊपर बना हुआ rancheria) में से एक के लिए ले जाया गया था के रूप में तीन दिनों के लिए लगभग मर गार्ड के तहत बने रहे।
उनकी भाषा में "यहां", इसका मतलब है एक युवा भारतीय अनु Aniin नाम, पूरी तरह से उबरने के लिए और करने के लिए किया गया था जिसमें उनकी तत्काल भविष्य में समय पर प्रतिबिंबित नौसेना के लिए काफी लंबे समय से देखभाल के प्रभारी, कई महीनों तक चली कि एक प्रक्रिया है, ले लिया नहीं स्पेन में लौटने और Aniin परिवार करते रहने के लिए और है कि स्वदेशी समुदाय का हिस्सा बनने के लिए।
समुद्र यह सांता रोज़ा डे के शहर में वर्तमान में है, की तुलना में महान अनु लोगों के लिए उसकी आत्मा में शामिल हो गए हैं, जो मिगुएल ओर्टेगा और गार्सिया मोरन, भयंकर और बहादुर नाविक, नाम फ्रिगेट सैन कार्लोस के दूसरे कप्तान निकला जल, Maracaibo, देश के पश्चिम के शहर में।
कप्तान ओर्टेगा, शुद्ध भावना को प्रतिनिधित्व Aniin। मिगुएल ओर्टेगा और Aniin के बीच संतानों यह अधिक से अधिक दस बच्चों की थी कि अनुमान लगाया गया है, बड़े पैमाने पर किया गया था। यह अच्छाई से भरा एक औरत, मिगुएल मुझे लगता है मैं उन लोगों के साथ संवाद कर सकता है कि विश्वास था इतना तो है कि, जानवरों के लिए उसे स्नेह के बारे में प्रशंसा की थी।




Aniin बैठे थे, जहां क्षेत्र के पक्षियों, raccoons, तितलियों, केकड़ों, विभिन्न प्रजातियों और सभी सद्भाव में आया था उसकी उपस्थिति का आनंद ले। आप बस को छूने के लिए बीमार थे, तो पुनर्जीवित किया और चंगा किया। उसके लिए, प्रत्येक प्रजाति होने के लिए एक कारण था और उन लोगों के जीवन का सम्मान किया गया। वे उसे दूसरे बच्चे थे।
आज लगभग दो सदियों बाद उनके सम्मान कप्तान चिको में नाम सपनों का देश, कप्तान ओर्टेगा के आने के बाद, Aniin अभी भी अपने प्रजातियों के लिए संस्कृति अनु दो महाद्वीपों और संरक्षणवादी भावना को एकजुट करती है कि सबसे अधिक वास्तविक मानव अभिव्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और क्या प्यार का मतलब
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario