Powered By Blogger

domingo, 19 de julio de 2015

इस petroglyphs नक्काशीदार पत्थर में पार्क Totumena कर रहे हैं मूल के Chibcha

Image result for piedra de totumena chiccha petroglifosइस शब्द के Totumena की भाषा में स्वदेशी अर्थ है" बहुत: चित्र Tumena: पत्थर"', चित्र में पत्थर हम करने के लिए कदम बार पैतृक व्याख्या करने के अभ्यावेदन के पुराने संस्कृति है कि में रहते थे Sierra de Perija.
इस Arawakos और कैरेबियन थे मुख्य पात्र के मुख्य तरंगों प्रवासी आबादी वाले हमारे क्षेत्र है. सांस्कृतिक योगदान के इन दोनों भाषा परिवारों, उल्लेखनीय था और विषम, तब भी जब वेनेजुएला के लिए आ अन्य प्रवासी बहती है महत्वपूर्ण: स्वतंत्र समूहों है कि राशि द्वारा Orinoco, Chibchas में रेडियन क्षेत्र, और समूहों से कम आया था मेक्सिको के रूप में व्यक्त की सुविधाओं मेसोअमेरिकी के बीच guamonteyes, otomacos और guamos, या गेंद में खेल के बीच कैरेबियन.
Related image
प्रतीकात्मक तत्वों के इन सभी संस्कृतियों, में मौजूद हैं petroglyphs वेनेजुएला में, लेकिन समस्याओं और लागत में निहित अपने डेटिंग मुश्किल स्थापित करने के लिए एक कालक्रम आप संबंधित कर सकते हैं इन तरंगों सांस्कृतिक, जो चले गए के माध्यम से हमारे क्षेत्र के दौरान 15, 000 साल के लिए.

Image result for piedra de totumena chiccha petroglifosइस petroglyphs कॉल की पत्थर Totumena, में स्थित नदी बिस्तर Apón में अपने अधिकार बैंक, नहीं पंजीकृत किया गया था अब तक. यह आयामों के 3.50 लाख टन उच्च द्वारा 4.00 मीटर व्यापक. यह एक एकल चेहरा glifada, का सामना करना पड़ नदी के मौजूदा Apón. यह गाढ़ा हलकों( 35 सेमी व्यास में. नाली: 3 सेमी द्वारा व्यापक 0.5 गहराई); के रूप में काटने का निशानवाला है खोजने के तीन anthropomorphic आंकड़े और एक पशु आकृति संबंधी( आयाम: 30 सेमी द्वारा व्यापक 40 उच्च, नाली: 3 सेमी के लिए व्यापक 1 सेमी गहराई). तकनीक के लिए इस्तेमाल किया उन्हें प्राप्त किया गया था टक्कर और

Image result for piedra de totumena chiccha petroglifosवेनेजुएला में, हमने पाया है कि पूर्वजों स्वदेशी आबादी वाले सिएरा डे Perija, राज्य में Zulia, था एक नक्शे को तारामंडल. वहाँ था पत्राचार के बीच प्रतीकों में खुदी हुई" के पत्थर के पौराणिक कथाओं" और कुछ सेट सितारों रात के आकाश. इन तारामंडल किया गया है कि खुलासा करते हुए देख गुंबद हल्के नीले रंग होगा perpetuated और के रूप में परिलक्षित गवाही के पवित्र इतिहास इनमें से मानव समूहों.
इन लोगों के लिए, देखा आकाश से एक पुराने पत्थर के निर्माण में बनाया देखा और अंकन एक संदर्भ बिंदु कार्डिनल जहां आंदोलन सूरज की अध्ययन किया गया था. के संक्रांति और विषुव-- समीकरण परिभाषित किया गया सूर्य द्वारा जब में छिपा पवित्र पहाड़ों, है कि ज्ञान था मौलिक परिभाषित करने के लिए आपके कैलेंडर.

Image result for piedra de totumena chiccha petroglifosइस Chibchas थे एक जातीय समूह से मध्य अमेरिका और माना जाता है में आ गया एक पहली लहर के दौरान छठी सदी के लिए. सी. पुरातात्विक खोजों करने के लिए छोड़ ध्यान दें कि पहली बार में थे समूहों के मछुआरों और किसानों जो बसे हाइलैंड्स में Cundiboyacense, विशेष रूप से इस समूह में खड़ा था क्षेत्र का हिस्सा के क्या वर्तमान में आज है कोलम्बिया, हाइलैंड्स में रेडियन के बोगोटा और Boyacá. के विपरीत अन्य समूहों के दक्षिण अमेरिका, प्रबंधित करने के लिए एक सांस्कृतिक विकास बहुत अधिक है, और माना जाता है के भीतर की स्थापना के माध्यम से सांस्कृतिक विकास, की तुलना में अन्य समूहों के क्षेत्र में. के भीतर अपने सांस्कृतिक अभिव्यक्ति उल्लेखनीय है के उपयोग के चीनी मिट्टी, मिथकों और किंवदंतियों में अच्छी तरह से तैयार, शिकार, मछली पकड़ने और कृषि.  पहाड़ों

लेनिन Cardozo ने पोस्ट किया - / एस 3:31 पी के साथ साक्षात्कार। एम। कोई टिप्पणी नहीं टैग:। Zulia Petroglyph, Zulia में petroglyphs, वेनेजुएला petroglyphs, Glyfada के रॉक रिकॉर्ड, Glyfada रॉक, सिएरा डे Perija पी में ब्लॉगर, Machiques.
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario