Powered By Blogger

jueves, 19 de febrero de 2015

पुनर्वास और महानगर पार्क "रेमन Valbuena" का नाम बदलने। Zulia और वेनेजुएला के लिए अच्छी खबर

महानगर पार्क "रेमन Valbuena" विला डेल रोसारियो, रोसारियो डे Perija Bolivarian नगर पालिका के प्रवेश द्वार पर स्थित है। यह वास्तव में उस समय स्थानीय लोगों और Zulia के इस खूबसूरत जगह के दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक जगह दिए जाने की उनकी रचनात्मकता और व्यक्तिगत प्रयास लाया जो श्री रेमन Valbuena, का दृढ़ पहल द्वारा 1963 में बनाया गया एक अंतरिक्ष है।


Zulia फ्रांसिस्को एरियस Cardenas के राज्यपाल द्वारा खोला गया।


पार्क आगंतुकों को एक आरामदायक क्रियोल फूड रेस्तरां आनंद ले सकते हैं, जहां 30 हेक्टेयर है, जहां वापस प्रागैतिहासिक काल, खेल का मैदान, छाया उदार का प्रदर्शन एक प्रदान करते हैं कि पत्तेदार पेड़ों डेटिंग क्षेत्र में व्याख्या ट्रेल्स चट्टानों जो यात्रा उन लोगों के लिए खुशी की बात जलपक्षी ,, सॉफ्टबॉल स्टेडियम और यहां तक ​​कि एक जाने कार्टिंग ट्रैक का निरीक्षण जहां पानी लैगून। जीवन और शांति के लिए इस अंतरिक्ष पर्यावरण और क्षेत्रीय पर्यावरण संस्थान के क्षेत्रीय सचिवालय (iara), रोसारियो डे Perija के Bolivarian मेयर के माध्यम से, सरकार Bolivarian Zulia की पहल करने के लिए धन्यवाद बहाल गया था, और फिर से दृष्टि और दृढ़ता के साथ एक आदमी का सपना बना दोस्त हैं जो और स्थानीय लोगों को, 52 साल पहले सभी का आनंद करने के लिए योगदान देता है कि एक क्षेत्र में हासिल की।


 दो Caricare (हाक)













En este video se aprecia otra vista de la Laguna de Agua, con aves que dan un momento de tranquilidad para quienes buscan descanso del ajetreo semanal.







मूर्ति रेमन Valbuena


जीवन में रेमन Valbuena


पक्षियों साप्ताहिक पीसने के बाकी की मांग करने वालों के लिए शांति का एक पल देने के साथ इस वीडियो में Laguna डे पानी का एक और देखने के लिए, की सराहना की है।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario