Powered By Blogger

viernes, 20 de febrero de 2015

एस्टाडो Zulia वेनेजुएला - उप-क्षेत्र गुआजिरा में



नगर पालिका मारा उप-क्षेत्र गुआजिरा ऊपर के लिए Ecoturistico नदी टर्मिनल
माराकैबो के शहर से सिर्फ 45 मिनट
Polygonal पार्क कानो Paijana Ecotourism, कानो ला Tigra और कानो ला Enea

Trompo के डॉक बेहतर सैन कार्लोस के द्वीप और Sinamaica के लैगून के लिए इस टर्मिनल से विदा कि सामान्य मार्गों के साथ नए स्थलों, पूरा करने के लिए प्रारंभ करने का अवसर मिला है, जो पर्यटकों का स्वागत करता है।


पर्यावरण पर्यटन पार्क कानो नगर पालिका गुआजिरा में Paijana, और जहां जीना बहुत बड़ी गलती बंदरों, बगुलों, हाक, raccoons, ईगल, घड़ियाल, caimans, अन्य प्रजातियों के बीच हरे भरे वनस्पतियों की 4000 एकड़ जमीन।
 
कानो Paijana पार


कानो Paijana में, नीले हरे हेवन पहला पड़ाव के रूप में हमें प्राप्त करता है
यात्रा की शुरुआत में नदी नींबू और झील Maracaibo के जल, तो सैन कार्लोस की ताकत के नियंत्रण से बचने के लिए मांग की है जो एक बार समुद्री डाकू और प्राइवेटियर्स द्वारा प्रयोग किया गया है कि सब्जी सुरंगों का उपयोग जहां सही बात की सराहना करते हैं सकता है और झील Maracaibo तक पहुँचने के लिए अपने प्रयास में Zapara। आगंतुक इन स्थानों की प्राकृतिक संपदा को जानने के लिए एक रोमांचक सवारी में जहाजों, छिपे खजाने और भूल चौकियों के शानदार कहानियाँ सुना होगा।

इसके अलावा Ecoparque कानो ला Tigra को Trompo यात्रा से, 500 हेक्टेयर, डोंगी और Escoria के अभ्यास के तट के सुंदर दृश्यों का आनंद संभावना प्रदान करता है, जहां नगर पालिका मारा, में अपने वनस्पतियों और जीव समन्वित है।

लगुना Sinamaica की दिशा में मानव और प्राकृतिक परिदृश्य पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए एकजुट हो जाएं, जहां मनोरंजन के लिए एक और विकल्प लगता है। स्पेनिश conquistadors हैरत है कि "छोटे वेनिस" उदाहरण भी देते हैं कि वास और अनु की आदतों, stilts लोगों को हमारे पूर्वजों के साथ आवश्यक पुनर्मिलन प्रतिनिधित्व करता है। यह अनु की रचनात्मक हाथों में आवास निर्माण और रोजमर्रा की वस्तुओं के विकास के लिए करने के लिए दोनों की सेवा, सदाबहार हथेली और cattail का क्षेत्र है। एक स्टेशन, शांत स्थानीय व्यंजनों का स्वाद और हस्तशिल्प खरीदने के लिए पर्यटन Parador de Corpozulia किया जाएगा।

लगुना Sinamaica लिए अपनी यात्रा के कानो पार्क ला Enea प्रकृति और इतिहास का पूरा एक यात्रा के लिए एकदम सही समाप्त हो जाएगा पता है संपन्न हुआ। यह पर्टो Cuervito को Sinamaica से सड़क के निर्माण से पहले छोटी नौकाओं के माध्यम से stilts गांव से मुख्य भूमि से जुड़ा हुआ है कि पुरानी सड़क है। सदाबहार eneales और Shorebirds, अविस्मरणीय एक अनुभव का हिस्सा हैं।

Fotos de Brisas-de-Guejar , MetaCaño perdido
पार्क ला Enea पार


आगंतुकों द्वारा की उम्मीद रेस्तरां एल Trompo द्वारा की पेशकश की इन ecotourism के स्थलों, आतिथ्य और अच्छा भोजन में से किसी की वापसी। , तालू लिप्त Zulia करने में गर्व है कि जीवन और शांति उपलब्ध zulianos और आगंतुकों, ecotourism के गंतव्यों के लिए नदी Limón.Nuevos रिक्त स्थान पर भव्य ब्रिज पर विचार और उप के गुण extolling दिन के बंद की तुलना में अधिक पुरस्कृत कुछ भी नहीं है गुआजिरा क्षेत्र, अपनी असाधारण प्राकृतिक सुंदरता हमारे पूर्वजों, स्वदेशी लोगों के चुंबकत्व का आरोप लगाया।


ऊपर से, हम सूर्यास्त में Limon नदी पर पुल देखना
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario