Powered By Blogger

sábado, 7 de febrero de 2015

एल Zulia: जीवन और शांति के लिए एक हरे रंग की स्थिति


एक Zulia, प्रकृति का उपहार हमें दुनिया में कुछ के रूप में एक विशेषाधिकार प्राप्त जगह है,। हम लिमोन नदियों, Catatumbo, Escalante, हथेली, Apon, देहात Viejo प्रकाश डाला गया है, जो बीच में लगभग  वर्ग किलोमीटर झील Maracaibo और उसके 135 सहायक नदियों द्वारा कब्जा कर रहे हैं जो देश के 63,100 वर्ग किलोमीटर है, ... की एक स्वर्ग में रहते हैं , Machango; ग्रेट हमारे जल सर्वेक्षण संभावित है!

हम खूबसूरत द्वीपों है: पक्षी के सैन कार्लोस, Zapara, Thoas, Maraca, प्रोविडेंस, मछुआरों और आइल; हमारे बड़े वन रिजर्व, दक्षिण झील और इसकी प्रचुर सुंदरता: कैरेबियन, Perija को नज़रअंदाज़ कर देख रहे गुआजिरा के जादुई जंगल क्षेत्र है।

वे विविध है कम से कम 2.335especies वन्य जीवन और dulce.La पानी की मछली पशुवर्ग में पहचाने जाते हैं जहां Zulia प्रदर्शित काफी जैव विविधता है। हम वध, Cují और कैक्टस के देश में हैं, लेकिन यह भी Cabimo, Algarrobo, Curarire ... Samanes, Ceibas, Semerucos, Uvero बीच, पाम कोको और Yacures ग्रीन गोल्ड का हिस्सा हैं जो हमारे प्राकृतिक विरासत है।

निर्धारक प्रकृति के साथ सम्मानजनक सह-अस्तित्व है, हम परिलक्षित होता है और अनुप्रस्थ इस प्रबंधन की लाइनों में से एक में सन्निहित लगता है: एकल marabinos के लिए रक्षा और खोलने था इस दिशा में जीवन और paz.El पहला कदम के लिए रिक्त स्थान अब हम एक प्रयास करने के लिए 92 कचरे के पहाड़ों से छिपा हुआ एक समय में थे, जो सदाबहार लाल, की हेक्टेयर, और धन्यवाद, कप्तान गाइ में सपनों की दुनिया पारिस्थितिकी पर्यटन पार्क क्या कहते हैं: माराकैबो के शहर के लिए छोड़ दिया गया था कि हरी फेफड़ों सामुदायिक, स्वैच्छिक संगठनों, राष्ट्रीय संस्थानों, शिक्षा और आनंद के हाथ में हाथ जाना है, जहां एक पारिस्थितिकी पर्यटन स्थल है, हो जाता है .
..
इसके अलावा कप्तान चिको, सांता रोजा डे पानी के एक समुदाय, भी बुद्धि अपने बैंकों कि बाढ़ प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई जीत रहा है, जहां एक अनुभव है। बोतलों प्रतिरोधी ब्लॉक, Coquivacoa पल्ली के लिए नए घरों के निर्माण और स्थानीय मारा करने के लिए बहुत टिकाऊ योगदान होते जा रहे हैं

टाउनशिप परिषद Ciruma मिरांडा, एक पुराने सपने को मजबूत बनाने, Cardon के समुदाय परिषद के साथ हासिल की थी: आकाश को छूने के लिए लगता है कि ऊंचाई इको-पर्यटन पार्क Ojo de पानी एल Cardon, मंदिर Cabimos और carob पेड़ और कि यह हमेशा वहाँ था, बहुत बड़ी गलती बंदरों, कछुए, पक्षी और सरीसृप, स्प्रिंग्स से घिरा हुआ एक जादुई जगह की बहुत सारी द्वारा बसे हुए वर्षावन की रक्षा और हमारा है।

स्यूदाद Losada में समन गुफाओं, 18 किलोमीटर की दूरी पर है और एक आधा साथ परस्पर, और guácharos की एक बड़ी कॉलोनी का निवास देश की सबसे बड़ी गुफाओं में प्रणाली, बनाते हैं। पहले से ही Zulia और आगंतुकों सिएरा डे Perija द्वारा आश्रय इस भव्य जगह पहुँच सकते हैं।

हम यह भी आगंतुकों के रूप में उष्णकटिबंधीय अर्ध-शुष्क और पेड़ों की सराहना करने का मौका दिया है, ताकि वे व्याख्या ट्रेल्स कल्पना की थी, जहां वन रिजर्व गधा काले Lagunillas, withinthe जीवन और शांति शरण Dantas के लिए एक जगह है, के रूप में वितरित दूसरों के बीच में, 50 से अधिक मीटर की ऊंचाई के साथ व्हाइट या Majumbas सौ बरस के रूप में अद्भुत Ceibas। रिफ्यूज Dantas में विशेषज्ञों ... जगह में वनस्पतियों और जीव वर्गीकृत पहले से ही आम Pavita Hormiguera conoto काले और Sangre de टोरो पावर सहित पक्षियों की कम से कम 70 प्रकार की पहचान कर रहे हैं। इन स्थानों के लिए प्रवेश एक असली सौभाग्य की बात है!

हम भी नगर पालिका मारा में नासरत के समुदाय में, पारिस्थितिकी पर्यटन पार्क Guacuco का उद्घाटन किया। एक सदाबहार वन लाल और सफेद Coquivacoa Lakeshore बनी व्यापक लकड़ी के पुल के माध्यम से दौरा किया जाना है।

वाइल्डलाइफ रिफ्यूज दलदल Olivitos, और अपनी सुंदर गुलाबी राजहंस, प्रवासी पक्षियों और घड़ियाल तट के सैकड़ों, कई अन्य प्रजातियों के बीच, हाल ही में कई Zulia द्वारा जब तक, आज एक नया ecotourism के गंतव्य है एक अज्ञात जगह थी क्षेत्रीय सरकार और पर्यावरण मंत्रालय के एकीकरण के लिए धन्यवाद; चिंतन और ज्ञान के दरवाजे के लिए खुला है।

माराकैबो से केवल 15 मिनट, सांता रीटा की नगर पालिका में स्थित इको-टूरिज्म पार्क लंबी पैदल यात्रा Palmarejo, एड्रेनालाईन से प्यार है और प्रकृति के अनुभव के साथ एक स्वस्थ और पूर्ण संपर्क जीना चाहते हैं जो उन लोगों के लिए अपनी सारी उदारता प्राप्त करता है। यदि आप चाहते हैं - - राजमार्गों और Pikes के बीच 80 किलोमीटर की दूरी के लिए वाहन ख़ासकर आप फैली हुई है जो 23.6 किलोमीटर की बुनियादी दौरे, प्रदर्शन कर सकते हैं जिसके साथ माउंटेन बाइकिंग, है।

नगर पालिका Valmore रोड्रिगेज में, पेद्रेरा बढ़ते पर्यावरण पर्यटन पार्क घुड़सवारी के लिए उपयुक्त जॉगिंग या पार से देश माउंटेन बाइकिंग और शांत क्षेत्रों अभ्यास करने के लिए सुंदर विचारों, बीहड़ इलाके आनंद लेने के लिए प्राकृतिक दृष्टिकोण के रूप में सेवा है, जो पहाड़ियों, का एक परिदृश्य का पता चलता है ।


यह भी ला Poza, रियो ग्रांडे के पानी से 100 से अधिक metrosalimentada के प्राकृतिक पूल में तैरने लेने के लिए संभावना प्रदान करता है। पार्क के भीतर बंद हो जाता है में से एक "4 बयान", आप ट्रूजिलो, लारा, Zulia और फाल्कन मैदान के शानदार पर्वत श्रृंखला सराहना कर सकते हैं, जहां से एक शिखर सम्मेलन में कहा जाता है।

हम सिर्फ सिएरा डे Perija में स्थित पर्यावरण पर्यटन पार्क Toromo गुफा, स्पा Kunana तक पहुँचने से पहले एक किलोमीटर पूरा कर रहे हैं। समुद्र के स्तर से वहाँ एक मामूली लकड़ी के पुल पोर्टल और 400 के बारे में स्थित अद्भुत गुफा Toromo उठ रहा एक पथ उन्हें नीचे ले metrossobre। एक बार जब आप स्टेशनों और अंतरंग रहस्य dela सिएरा कि सुविधा दीर्घाओं और यह निवास कि जीव को पार, 150 metrosaproximadamente के एक दौरे ले जा सकते हैं अंदर।

Macanilla ला लगुना, सांता रीटा, कुछ ही महीनों में प्रकृति और पानी के खेल की सराहना करने के लिए एक जगह होगी। एक पर्यावरण पार्क के रूप में असाधारण सौंदर्य, जिसका क्षमता का एक जगह गर्व के साथ हमें भरता है। हम Zulia तलाशने कर रहे हैं।

पर्यावरण के पर्यटक पार्क के समेकन, आवश्यक रक्षा इसकी समृद्ध जैव विविधता या पारिस्थितिकी तंत्र विशेष रूप से संवेदनशील क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने के अलावा, पारिस्थितिक की उनके हाथ और आंखों के पास उच्च विचार डाल करने के लिए, आम नागरिक लाने का एक तरीका है संरक्षण और पर्यावरण की।

ये बचाया और साफ वातावरण, हर तरह से जीवन का एक बेहतर गुणवत्ता में अपने वातावरण में जीवन बनाने कि कस्बों प्रदान करते हैं: स्वच्छ हवा, विश्वसनीय पानी, स्वच्छ हवा, जड़ी बूटी की खुशबू, पेड़ों की सुंदरता, की सहानुभूति जंगली जानवरों, दया - संक्षेप में - एक पस्त नहीं प्रकृति, अपमान नहीं।

अब पर्यावरणीय जिम्मेदारी के आधार के तहत पर्यटन को विकसित करने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता का हिस्सा हैं जो जंगलों, झीलों, दलदलों, नदियों, नदियों या पहाड़ी ढलानों, हमारे आसपास के माहौल के खिलाफ एक नया सार्वजनिक जागरूकता के लिए फार्म उपजाऊ जमीन हैं प्रकृति के एक व्यक्ति के भाग के लिए रास्ता देने के लिए जाना जाता है और सम्मान के साथ ग्रहण किया है। हम इन छोटे पारिस्थितिक पार्क के लिए उच्च उम्मीद है!

सभी प्रजातियों में अपने उद्देश्य और उनके अंतरिक्ष में अच्छी तरह से इस राज्य में अर्जित की है, हम इंसानों के लिए उन्हें कम करने या उन्हें अपमानित करने वाले नहीं हैं।

हमारे वन्य जीवन के संरक्षण के लिए एक उच्च प्राथमिकता है यही कारण है कि। उनके पुन: समेकन प्रजनन और निवास की सुविधा के लिए संरक्षित क्षेत्रों में वन्य जीवों की आकस्मिक विज्ञप्ति नहीं कर रहे हैं।

अपने पिछले हरा करने के लिए जीवन के उपहार का बचाव सभी पर्यावरणविद् का अर्थ है।

यह है कि हम इस क्षेत्र के मूल लोगों, पहले राष्ट्र की सहमति जब तक Zulia में पर्यावरण की रक्षा के लिए एक योजना का प्रस्ताव करना असंभव होगा।

प्रत्येक रणनीति पहली शामिल विभिन्न स्वदेशी समुदायों के साथ आम सहमति की तलाश विकसित करने के लिए। उनकी विश्वदृष्टि को पूर्ण सम्मान के आधार पर काम करते हैं।

कि zulianos आने के लिए विरासत होगा, जैसा कि हम Zulia राज्य पार्क, ग्रीन Zulia ... हम सम्मान और हमारे छोटे और बड़े शेयरों की रक्षा करना चाहिए जो करने के लिए बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

राज्य में रहते हैं, जो पुरुषों और अच्छा होगा की महिलाओं के लिए किया गया है और अभी भी बदलने और अच्छा रहने की पहल पैदा करने में अपना सर्वश्रेष्ठ विचारों, प्रगति पेश करने के लिए कहा जाता है।

Zulia, प्रबंधन के इस देखा मनोरंजन और आराम के लिए अपने हरे क्षेत्रों, रिक्त स्थान गुणा कर दिया है। प्रति व्यक्ति केवल एक वर्ग मीटर है, पथ संयुक्त राष्ट्र द्वारा दी गई औसत (डब्ल्यू / डब्ल्यू 16 M2) के दोहरीकरण, हमें प्रति व्यक्ति वर्तमान में 33 वर्ग मीटर देता है।

राज्य में आज हम बन सकते हैं या जीवन और शांति के लिए रिक्त स्थान बनने की प्रक्रिया में हैं कि 12,000 हेक्टेयर से अधिक है .

इन छोटी लेकिन महत्वपूर्ण प्रयास, कार्यालय में कम से कम दो वर्षों में, विश्व स्तर पर उभर रहा है कि एक प्रक्रिया की अभिव्यक्ति कर रहे हैं, रह गए हैं जो पर्यावरण के सोच में बदलाव, एक काल्पनिक व्यायाम एक प्रतिबिंब बनने के लिए किया जाना है नागरिकों के काम और सार्वजनिक नीतियों के प्रबंधन और विकास में पार।
पर्यावरण सोच और कुछ गुरुओं, संस्थाओं या संगठनों की एक विशेष पेटेंट किया जा रहा बंद करो। हालांकि, पर्यावरण के लिए संवेदनशीलता अभी तक सभी कोनों तक पहुँच नहीं है। यही कारण है कि पर्यावरणविदों भी कयामत की नहीं नई नबियों हैं क्योंकि एक सकारात्मक और सक्रिय परिप्रेक्ष्य में, पूरा करने के लिए महान काम है। हम कर्ता और हम जिस दुनिया में रहते खुद के रूप में देखना चाहिए।

Zulia में, हम यह है कि प्रतिबंधित बढ़ावा देना बेहतर है कि समझते हैं। हम व्यवहार्य और असली विकल्प पेश समाधान के साथ, दृष्टिकोण में बदलाव के लिए अधिवक्ताओं, ज्ञान, लेकिन हमेशा सकारात्मक और रचनात्मक प्रस्तावों से बढ़त लेने का होना चाहिए।

अब हम हमारे समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ प्राकृतिक दुनिया के साथ और अधिक लोगों की रक्षा करने के लिए जोड़ सकते हैं और सद्भाव को स्थायी रूप से खोजने में आधुनिक मिशनरियों की भूमिका ग्रहण करने के लिए। हम शांति और प्यार के लोग रहते हैं, लेकिन एक बेहतर दुनिया की भी प्रमोटरों मनुष्यों और nonhumans के बराबर भी शामिल है।

Zulia वेनेजुएला के लिए एक उदाहरण हो जाएगा सुनिश्चित कर रहे हैं जो एक हरे रंग की योजना शुरू की गई है!
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario