Powered By Blogger

miércoles, 18 de marzo de 2015

Coquivacoa के दक्षिण में एक नया zuliano ecoparque का जन्म: अल कानो ला Maroma

क्षेत्रीय, नगर सरकार और सरकार के अधिकारियों के बीच साझा पर्यावरण प्रबंधन का एक परिणाम के रूप में, Zulia और आगंतुकों, आंतों में स्थित कानो पर्यावरण पर्यटन पार्क ला Maroma, प्राकृतिक खजाने का आनंद लेने के लिए दिया गया था।
कानो ला Maroma के शांत पानी शहर कोलंबस की इस विरासत की अनूठी प्राकृतिक सुंदरता को पूरा करने का मौका दिया जाएगा, जो पर्यटकों को प्राप्त करते हैं। के बीच एल Gallito ब्लू, सोने का सिक्का, हॉक कोलोराडो, बत्तख सुअर, बंदर Araguatos, सफेद हेरोन्स, पानी गेंदे, सफेद Ceibas और mangles,: विषयगत बंद हो जाता है विस्तार में स्थान पर मौजूद वनस्पतियों और जीव की सराहना करने का अवसर होगा अन्य। पेराडोर पर्यटक Chamita की यात्रा भी उत्साही 
पर्यावरण प्रेमी गाइड ला Maroma की एक टीम का समर्थन और उनकी कहानियों में से प्रत्येक के साथ, अनुभव का हिस्सा हो।

इस पहल को सबसे प्रभावशाली पाइप उपप्रदेश में से एक के रूप में प्राकृतिक विरासत संरक्षण औपचारिकता है और पहले से ही कटाई और हमलों से प्रभावित किया गया है कि आसन्न क्षेत्रों से वसूली पर काम कर रहे हैं। कानो पर्यावरण पर्यटन पार्क ला Maroma, नीले और हरे रंग की नस दक्षिण, 540 हेक्टेयर और आत्म और विदेशी पर्यटकों के लिए उपलब्ध है कि लंबाई में 27 किलोमीटर की दूरी पर शामिल हैं, निश्चित रूप से सुंदरियों के साथ हरियाली और वन्य जीवन, के साथ चकित हो जाएगा कानो ला Maroma द्वारा की पेशकश प्रदर्शन।
कानो पारिस्थितिकी पर्यटन पार्क ला Maroma क्षेत्र के आर्थिक विकास और पर्टो ला Maroma के निर्माण और यात्री और सभी के बीच व्यापारिक आदान प्रदान के लिए झील Maracaibo की नाव सिर के समेकन के लिए प्रमुख परियोजनाओं से जुड़ा हुआ है Zulia राज्य के बंदरगाहों।
पर्यावरण पर्यटन पार्क के रूप में कानो ला Maroma के साथ इसके अलावा, शहर कोलंबस Zulia क्षेत्रीय सरकार का पुनर्वास किया गया है कि zuliano प्रति 50.5 वर्ग मीटर का वर्तमान आंकड़ा 1.5 वर्ग मीटर प्रदान किया जाएगा या मनोरंजन और आराम के लिए बनाया संयुक्त राष्ट्र (यूएन) इन गतिविधियों dignifying 16 वर्ग मीटर का एक न्यूनतम सेट।
सपनों की दुनिया, ojo डे पानी एल Cardon रिफ्यूज Dantas, क्यूवास डेल समन, एल Guacuco, हाइकिंग Palmarejo, चल-पेद्रेरा, लॉस राजहंस Helímenes Perozo, गुफा Toromo रूप Zulia पर्यावरण के पर्यटक पार्क के समेकन, आक़ा चट्टानों Nigale, Medanos डे मारा, Pararú, रियो Cogollo और कानो ला Maroma, दूसरों के बीच में, विशेष रूप से कमजोर सुरक्षा पारिस्थितिक तंत्र, वनस्पतियों और जीव के संरक्षण के लिए क्षेत्रों, लेकिन यह भी नागरिक लिंक करने के लिए एक रणनीति है पर्यटन के माध्यम से, पारिस्थितिकी, conservationism और पर्यावरणवाद की अवधारणाओं। जीवन और शांति के लिए इन महत्वपूर्ण प्रयास दृष्टि रिक्त स्थान के साथ वेनेजुएला के रूप में Zulia क्षेत्र ग्रीन की ओर फर्म कदम उठाने, materializes

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario