Powered By Blogger

viernes, 23 de enero de 2015

पर्यावरण पर्यटन पार्क मारा: उज्ज्वल सूर्य के तहत गोल्डन सैंड्स

साहसिक पर्यटकों के महान सपनों में से एक अपनी विशालता के क्षितिज में खो जाता है देखने के लिए रेगिस्तान और परमानंद करने के लिए जाना जाता है। यह इन स्थानों विदेशी और दूर देशों कर रहे हैं कि लगता है, इन अनुभवों को भी, Zulia में यहां विविधता मारा की natural.El पर्यावरण पर्यटन पार्क टिब्बा में अमीर एक क्षेत्र का आनंद ले सकते, सुनहरी रेत के 138 हेक्टेयर के एक रेगिस्तान है, ठीक है स्पर्श करने के लिए किसी न किसी तरह, चारों ओर घूमने के लिए आपको आमंत्रित। 

माराकैबो से परिवार के मनोरंजन, आसानी से सुलभ और स्थित 41 किमी के लिए एक विकल्प है। और सैन राफेल डेल Moján के बाहरी इलाके में कोलंबिया से 30 किलोमीटर की दूरी पर।

पूर्व से लगातार हवा हर एक diferente.Los अनुभव Medanos डे मारा एक फिल्म से ली गई है कि लगता है रेगिस्तान परिदृश्य को उपलब्ध कराने का दौरा बनाने में सनकी आकृतियों को गोद लेने, टिब्बा 
। यह उन सुंदर रेत में स्वतंत्र रूप से और बिना किसी डर के स्लाइड ढलान पर चल वयस्कों और बच्चों के लिए एक अवसर है। यह भी रेगिस्तान की वनस्पतियों और जीव की उनसे बात जो गाइड के मनभावन संगत हो जाएगा। जीवन और शांति के लिए इस स्थान कैक्टस, और नारियल कर रहे हैं, जो बीच में पौधों की साठ प्रजातियों के बारे में कर रहे हैं; वन्य जीवन के संदर्भ में, छिपकली और समुद्र के लिए अपनी निकटता से आने वाले पक्षियों के लिए घर है।

इस छोटे से रेगिस्तान के आकर्षण अकहा है। इसके रेत कर इतिहास, परंपराओं और marenses की भक्ति से गुजरती हैं।

 का मारा Médanos प्रणाली को शामिल करने का निर्णय एक प्राकृतिक क्षेत्र की अखंडता पर होगा खाते में प्रभाव और क्षेत्रीय विकास को त्वरित प्रभाव है कि ले रही है, रेगिस्तान परिदृश्य का एक नमूना की रक्षा के लिए जरूरत से पैदा होती है टिब्बा के रूप में के रूप में असाधारण।

नगर पालिका मारा के सैन राफेल डेल Moján राजधानी के सिटी के साथ पार्क की निकटता, आगंतुकों, इसे पार अपनी ऐतिहासिक सराहना करते हैं और यहां तक ​​कि इसकी लेकसाइड टर्मिनल पर तैयार अच्छा नाश्ता या लंच के साथ marense लोकप्रिय व्यंजनों का स्वाद लेने का मौका प्रदान करता है।





भूवैज्ञानिक सूचना और भू-आकृति विज्ञान:

टिब्बा, टिब्बा और नमकीन दलदल का एक शुष्क जलवायु और परिदृश्य के साथ फ्लैट राहत प्रस्तुत करता है। परिदृश्य कांटा हाथ धोने टिब्बा पूरब से हवाओं की स्थायी क्रिया के माध्यम से चलता है कि रेत के संचय द्वारा गठित कर रहे हैं क्षेत्र  करने के लिए और कहा कि इसी  प्रकार है कि समय के साथ जमा किया गया है वेनेजुएला की खाड़ी से एरेनास,; जिसका सतहों लहराता हवा से इन टीले के ऊपर 30 मीटर ऊंचाई तक पहुंच सकता है।

Medanos डे मारा करने के लिए दिशा:
माराकैबो के शहर से सड़क मार्ग से, सैन राफेल डेल Moján की ओर कैरेबियाई राजमार्ग ले।
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario