Powered By Blogger

miércoles, 7 de enero de 2015

Zulia बुआई

Zulia राज्य के मूल वन कवर का, इस सिएरा डे Perija (2952 km2) का प्रतिनिधित्व करता है जो केवल 6% है। पर्यावरणीय जिम्मेदारी के बिना एक कृषि और पशुधन विकास के आधार के तहत हाल के दशकों में, वनों की कटाई भी हमारे पानी की सुरक्षा को प्रभावित और गंभीर जोखिम या अंतर्जात वनस्पतियों और क्षेत्र के जीव-जंतुओं में डालने, अभूतपूर्व किया गया है।

2011, 2012 और 2013 साल के बीच है, अनुमतियाँ निदेशालय के माध्यम से पर्यावरण के पूर्व मंत्रालय "माध्यमिक लकड़ी के उत्पादों के उपयोग" की परिभाषा या चाल के तहत Zulia कम से कम 300,000 पत्तेदार पेड़ में कटौती या "उपायों कह अधिकृत पादप ", भी इस अक्षम्य ecocide को वैध करने पर 3000 जुटाना मार्गदर्शन प्रदान। 2013 63,000 पेड़ों में समन की प्रजातियों में से एक संस्था खुद के रिकॉर्ड के अनुसार, मारे गए थे।

आज Zulia अपने वनों और पर्यावरण दण्ड से मुक्ति से decimated प्राकृतिक क्षेत्रों को ठीक करने के लिए अपने सभी प्रयासों को ध्यान केंद्रित है जो एक ग्रीन योजना है। ऐसा ही एक रणनीति सूरज की प्रेमिका देश के विभिन्न क्षेत्रों में एक साथ त्वरित repopulation और है।

2014 में क्षेत्रीय सरकार ने राष्ट्रीय ट्री कंपनी के मिशन और वनीकरण (CONARE) के साथ संयोजन के रूप में, गधा काले Machango के मैदान में रोपण पर प्रकाश डाला, विभिन्न प्रजातियों के 325,000 पेड़ लगाए, क्षेत्रों तीन नदियों के बांध से जुड़ा हुआ और जनरल राफेल Urdaneta रोड पार्क में लारा Zulia में।

इस प्रयास synergistically के दायरे को बढ़ाने के लिए और हम बड़े पैमाने पर plantings के विषय के बारे में अधिक जानने के। 2015 Zulia के बड़े हरे वर्ष यकीनन जाएगा।

325,000, कि यह आंकड़ा आसान लगता है 2014 में पेड़, लेकिन लक्ष्य को हासिल करने के प्रयास
आईएनजी। 

 इस संगठन में, सब कोई शामिल कार्यकर्ताओं scythes या उपकरण लेने के लिए और लारा Zulia में ये पहली 70 हेक्टेयर रखने के लिए दैनिक रवाना पेशेवरों, जो अच्छे कर्मचारियों, वहाँ रहे हैं।
सादा गधा काले Machango में Carib रोपण पाइंस

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

Größe: Aahan Carroz

No hay comentarios.:

Publicar un comentario