Powered By Blogger

martes, 6 de enero de 2015

पर्यावरण पर्यटन पार्क "सपनों की दुनिया"

पार्क "सपनों का देश" Maracaibo, Zulia राज्य के शहर में स्थित सांता रोज़ा डे पानी के कप्तान लड़के-ड्रीमलैंड गांव के सामुदायिक परिषद के साथ संयोजन के रूप में ब्लू पर्यावरण फाउंडेशन द्वारा विकसित एक पर्यटक कार्यक्रम है।

व्यापक झीलों के साथ जंगल तट के 130 हेक्टेयर, शोधकर्ताओं, पर्यावरणविदों, जीव, लेखकों, कलाकारों, मछुआरों गाती की सुरक्षा निर्णय लिया जाएगा, जो हरे और नीले रंग अंतरिक्ष बन जो आज एक विशाल जैव विविधता, बनाने के निवास स्थान santarosarense समुदाय के निवासियों, इस प्रकार संयुक्त रूप से इस खूबसूरत प्राकृतिक क्षेत्र की रक्षा।

इस प्राकृतिक "अवतार" के भीतर लाल सदाबहार के अध्ययन के लिए एक रास्ता व्याख्या डिजाइन किया गया था। एक मील सुरंगों सदाबहार अप करने के लिए 40 मीटर ऊंचे पेड़ और झील Maracaibo के तट का हिस्सा सीमावर्ती सड़कों के साथ भर दिया।

इस राह पर बंद हो जाता है में से एक में, सत्रहवीं सदी में  के समुद्री डाकू हेनरी मॉर्गन के दृष्टिकोण है, और निश्चित रूप से वेनेजुएला की स्वतंत्रता सील जो उन्नीसवीं सदी में माराकैबो की नौसेना युद्ध था।
"सपनों का देश" कहा जाता है वनस्पतियों और जीव,  के पार्क के इस अभयारण्य पानी के लोगों को बुलाया आदिवासी समुदाय "अनु" के महान वैज्ञानिक, मनोरंजन और सांस्कृतिक खजाने में, हो जाता है, और 26 गांवों paraujanos झील Maracaibo के बेसिन में लट्ठा रह रहे हैं।

हम हर किसी को पश्चिमी वेनेजुएला और दुनिया का सबसे महत्वपूर्ण पारिस्थितिक विरासत का एक पता करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा प्रकाशित किया गया था।
Размер: Aahan Карро

No hay comentarios.:

Publicar un comentario