Powered By Blogger

martes, 6 de enero de 2015

जिस तरह से Totumena, सांसारिक स्वर्ग के रास्तों में से एक !!

आप भी रास्ता Totumena, इस दुनिया के माध्यम से अपने पारगमन का एक हिस्सा नहीं जानते, तो चलाने नहीं किया गया है। कोई शब्द नहीं है वह मार्ग के साथ पाया बादल जंगल के परिदृश्य की सुंदरता को समझाने के लिए, हमेशा गति में Apón नदी के कोमल ध्वनि के साथ।

नाम से जाना जाता हरी की संपूर्ण रेंज, दूसरों के बीच में Caracolíes, JOBO, Jabillo और Laras, विशाल प्राचीन पेड़ों की एक अभयारण्य के भीतर, वहाँ एक साथ कर रहे हैं।

": चित्र Tumena: पत्थर, बहुत" पत्थर पर चित्र, सिएरा डे Perija, के लिए सड़क का निवास है कि प्राचीन संस्कृति का प्रतिनिधित्व व्याख्या करने के लिए प्राचीन काल के लिए आगे बढ़ रहा है Yukpa स्वदेशी भाषा में Totumena पत्थर का मतलब है महान पत्थर प्राकृतिक की ओर जाता है कि एक उदात्त अधिनियम, ये लगभग बेरोज़गार स्थानों की पेशकश कर रहे हैं कि एक सौभाग्य की बात है।

Apon द्वारा निर्देशित सड़क सुराग हमें शांति, परम शांति खोजने के लिए और हमारे होने का अंतरतम में, कि पैर सबसे सुंदर स्थलों में से एक को पता करने के लिए हमें दे रहा है कि इस अवसर के लिए जीवन का शुक्रियाअदा करने के लिए पहाड़ों की झाड़ी।

माउंटेन बाइकिंग, मार्ग 30 मिनट में किया जाता है। हम एक मुश्किल और तीन छोटे वर्गों लेना चाहिए Apón एक ही नदी में तीन चरणों ऊपर झुका हुआ है या नीचे सड़क के बाकी धक्का किया जा करने के लिए लगभग सीधे ऊपर है।

जिस तरह से Totumena, सांसारिक स्वर्ग के रास्तों में से एक है
शांत और विचलित चलने के 1 घंटे के बाद, हम रॉक Totumena, समय की एक प्राचीन स्वदेशी संस्कृतियों कैप्सूल पर पहुंच गया।

Totumena petroglyphs तारामंडल जहां का प्रतिनिधित्व
हैली वेरा अभियान समन्वयक और उपप्रदेश में ecoparks के प्रमोटर को मेरा विशेष धन्यवाद, सभी रसद पार्क के विकास के लिए ले लिया है, जो शिक्षक यीशु Amesty रिपोर्टर और फोटोग्राफर, डेविड Mandique, Willian Anes विशेषज्ञ पहाड़ पर्वतारोही, ह्यूगो नेग्रोन "अनुशासन से" पहाड़ बाइकर और जोस लुइस Inparques, Machiques में सभी सुविधाएं और signage पार्कों के महान वास्तुकार और निर्माता।


लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario