Powered By Blogger

martes, 6 de enero de 2015

पाबाँसा घरों, अमेरिका का सबसे पुराना पारिस्थितिक घ

इस में पर्यावरण के घरों खाते में भवन, भूमि और यह चारों ओर से घेरे है कि प्रकृति के उन्मुखीकरण लेने के कम से कम ऊर्जा की खपत के साथ इष्टतम रहने की स्थिति को प्राप्त है कि उन लोगों के रूप में परिभाषित कर रहे हैं।

मानवशास्त्रीय अध्ययन के द्वारा 5000 और 1000 ईसा पूर्व के बीच की अवधि को शामिल किया गया है, जो मेसो-भारतीय अवधि में पहली बार तय आवास, स्थित हैं। यह वाणी के लिए संभव है क्योंकि अनुमति दी है जो इस अवधि के दौरान बड़े स्तनधारियों के लापता होने के वातानुकूलित कि जलवायु और वनस्पति में परिवर्तन का एक परिणाम के रूप में, इस महाद्वीप पर रहते थे, जो उन लोगों के जीवन में एक परिवर्तन तटों और इस क्षेत्र के द्वीपों पर पाए बनी हुई है इसका सबूत के रूप में इन प्राचीन लोगों को, संग्रहकर्ताओं और मछुआरों हो जाते हैं।



समय चल रहा है या डायनासोर समाप्त हो गया था से छुपा जाने के लिए। हालांकि, सुरक्षा के मुद्दे को हमेशा के पास झीलों और तटों, पानी में अपने घरों या adentradas stilts का निर्माण करने का निर्णय कौन थे उन लोगों के लिए वर्तमान और निर्धारित किया गया था। निर्माण के इस प्रकार में विशेष प्रथम, आर्किटेक्ट अनु आदिवासी या paraujanos कहा जाता था। वे सदियों पश्चिमोत्तर वेनेजुएला के तट, और उपप्रदेश की झील क्षेत्रों के लिए बसे हुए है।


इस संस्कृति में बिल्डरों stilts उद्भव के रूप में मान्यता प्राप्त है। घरों का निर्माण करने के लिए प्रारंभिक विचार लट्ठा जड़ों के साथ, पेड़ लाल सदाबहार (Rhizophora वध करना) किया जा रहा है, मुख्य बस्तियों में विशेष रूप से बुलाया मैंग्रोव किए गए थे उन स्थानों पर जहां के समुद्र तट के जंगलों के पेड़ के साथ जुड़ा हुआ है जो सेवा उन इन पुराने मकान की पहली नींव के रूप में, तो उन्हीं पेड़ों के स्तंभों पर पहुंचे लेकिन इस पारिस्थितिक घरों डी तो.
इस में पर्यावरण के घरों खाते में भवन, भूमि और यह चारों ओर से घेरे है कि प्रकृति के उन्मुखीकरण लेने के कम से कम ऊर्जा की खपत के साथ इष्टतम रहने की स्थिति को प्राप्त है कि उन लोगों के रूप में परिभाषित कर रहे हैं। वे निर्भर nonlocal ऊर्जा स्रोतों नहीं कर रहे हैं कि रखरखाव के साथ, आत्मनिर्भर और स्वयं विनियमित किया जाना चाहिए। वर्षा जल का पुन: उपयोग करने में सक्षम। गैर विषैले सामग्री के साथ बनाया। शून्य उत्सर्जन, परिदृश्य एकीकरण होना चाहिए, पर्यावरण के साथ सद्भाव में रहते हैं। ये पारिस्थितिक घरों अनु और सदियों के लिए बसे हुए।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario