Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

पर्यावरण कथित मनीषी 2015 भविष्यवाणियों

"चुप दशक" के गृह चीन और अमेरिका, ग्रह अपवित्र करने की क्षमता के लिए दुनिया में नेताओं के एक दशक के लिए और अधिक पर्यावरण के मुद्दों को छूने के लिए नहीं एक द्विपक्षीय समझौते कर देगा। यह अंत करने के लिए, "कांटेदार" मुद्दा प्रसारित नहीं करने के लिए बनाया उनके संचार नेटवर्क के साथ एक समझौते पर। "चुप दशक 'के दौरान किसी भी रिसाव से बचने के लिए एंटीवायरस Wikilears लांच करने के लिए सेट करें। वैसे, Wikilears के निर्माता, तुम बिन लादेन और वीर कार्रवाई कमान का अपहरण कर लिया गया था करने के लिए उनके परिवार के संबंधों की खोज करेंगे और अपने जीवन के आराम के लिए निगरानी में उसे रखने के लिए, गुआंटानामो के पास ले। यूरोपीय समुदाय, भी विषय

 "कोई भी डॉलर और युआन के मालिकों के साथ गड़बड़ करने के लिए जा रहा है।" दक्षिण अफ्रीका में जलवायु परिवर्तन COP17 पर शिखर सम्मेलन, सचिवों के शिखर सम्मेलन के रूप में याद किया जाएगा, वे अकेले संबंधित के पर्यावरण मंत्रालयों के सचिवों, हो जाएगा सहायता के लिए और उनके मालिकों को सूचित करेंगे जो देशों, बहुत व्यस्त हो।

कोयला पर लौटें और कोयला . को मजबूत है, पर्यावरणविदों पेंटागन और औषधीय गुण है और इसलिए महान रोष उपयोग के साथ पुनः आरंभ करेगा खोज की Scotlan यार्ड, गंभीर वाणिज्यिक नारा: "खरीदें कोयला, अगर आप अपने स्वास्थ्य में सुधार होगा सकते हैं सभी खरीद !!" इस बीच सऊदी अरब, frights के द्वारा प्राप्त नहीं है, हालांकि उपयोग पर सवाल उठाया गया था, जहां कोपेनहेगन और कैनकन में शिखर सम्मेलन में हुआ। जीवाश्म ईंधन, तेल और उसके डेरिवेटिव के उपयोग के लिए अभियान प्रसार करने के लिए, आक्रामक लेने और पेट्रोलियम के मित्र के संगठन (PAPO) बनाने का फैसला। वे नवीकरणीय ऊर्जा के खिलाफ एक गहन मीडिया युद्ध शुरू हुआ। जल्दी OPAP दुनिया के सभी मीडिया के प्रिय हो जाएगा विज्ञापन पर एक भाग्य का भुगतान करने के अलावा, पत्रकारों के उच्च ईंधन की खपत हजारों के साथ कारों दूर दे। अमेरिकी ऑटो कंपनियों, सदा उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

अकादमी का स्वागत करता है सभी भाषाओं पर्यावरण शरणार्थियों और बंधुओं की नई अवधारणा गढ़ा पर्यावरण अकादमियों भाषा बंधुओं। 2011 देश लैपटॉप देश के देशों किराए पर या से, बाढ़ या सुनामी से जलमग्न विस्थापित उत्पादों के लाखों लोगों के लिए, उन्हें करने के लिए दिया गया नाम है, एक और अवधारणा जुड़े देशों के साथ में स्थानांतरित करने के लिए भूमि पट्टे के लिए होगा है अस्थायी या स्थायी रूप से अपने लोगों को, अकादमियों भी उदाहरण के लिए, हौटे भोजन के लिए जाते है एशिया की तुलना में पश्चिम में पशुओं के लिए ही नहीं है, अन्य अवधारणाओं को एकजुट करना चाहता है।
 
जापान . जापानी व्हेल और डॉल्फिन के आसन्न लापता होने के उनके सुशी बनाने के लिए पहले, पेंगुइन भी एक विकल्प हो सकता है कि विचार करना शुरू शिकार करता है। पहले जापानी जहाजों दक्षिणी ध्रुव पर किया जाएगा। नाव सागर शेफर्ड संरक्षण सोसायटी के पॉल वाटसन, रहस्यमय तरीके से प्रशांत में कूद पड़े। और कहा कि एक ही रहस्य में, ग्रीनपीस नौकाओं। देश में एक नई वैज्ञानिक संगठन का जन्म इस दिलचस्प प्रजातियों "अध्ययन" के लिए: पेंगुइन सुशी पर।

मोटापा औरदुनिया में भोजन की तेजी से बढ़ती कमी का अंत, 2011 से एक "अच्छी तरह से संतुलित कम पानी और कुछ सेम या चावल के दाने" आहार में प्रवेश किया। संयुक्त राष्ट्र के एक दिन में केवल एक बार इसे खाने के लिए एक प्रस्ताव बनाने की संभावना का अध्ययन। को छोड़कर, ज़ाहिर है, विकसित देशों में, उनके संबंधित नाश्ते के साथ तीन भोजन बनाए रखा जाएगा। उन्होंने यह भी अफ्रीका में नरभक्षण के विषय पर इतनी कठोर नहीं हो विचार कर रहे हैं। फिर भी, विशेषज्ञों में से एक है किसी भी उद्देश्य के बिना अधिक लोगों को मारने के लिए नहीं चुनते हैं, कि महाद्वीप के देशों के नर संहार। और यह गुर्दे की बिक्री में वैश्विक बाजार के नेता के रूप में पेश किया जाता है।

ज्यादा कोसोवो माफियाओं, इस अप्रत्याशित वाणिज्यिक प्रतिद्वंद्वी पर, परेशान। 2011 में फैट, उलटी गिनती में प्रवेश किया और उनके दिन गिने जा सकते है।

मंगल ग्रह प्रदूषण के लिए यात्रा करने की तैयारी में तेजी लाने के लिए स्थायी रूप से पर्यावरण के क्षरण को रोकने के लिए नहीं विकसित देशों पर सहमत है, लेकिन मंगल ग्रह के लिए साझा करने के लिए सफल रही है जो इतने सारे विनाशकारी मौसम की घटनाओं, निर्माण करने के लिए शुरू हो गया है। वे "सस्ता बिक्री, ग्रह शुद्ध करना विस्थापित।" निष्कर्ष है कि इसलिए, यह पहली बार वहाँ हो जाता है, जो देखते हैं और सबसे अच्छा भूमि हड़पने के लिए दौड़ शुरू हो गई है। ग्रहों के बीच परियोजना  एक अरब राजकुमार और अंग्रेजी बड़प्पन के एक, मिशन अवतार द्वितीय बुलाया गया था।

फीफा अमेज़न अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल महासंघ को आंख दे दी है, गंभीरता से कटाई और उन विशाल प्रदेशों कर रहा है जो अमेज़न, का हिस्सा खरीदने पर विचार किया जाएगा, होस्टिंग मेगा टेनिस, भविष्य में विश्व चैंपियनशिप के सैकड़ों। वे इन नए रेगिस्तान में एक बड़ा व्यापार देखते हैं। इसके अलावा, कुछ वहाँ ऊंटों को ऊपर उठाने के लिए एक और विकल्प हो सकता है कि विश्वास करते हैं।

पर्यावरणविदों का औपचारिक रूप से पर्यावरणविदों भूमिगत पारित शहरी आतंकवादियों घोषित कर रहे हैं। प्रदूषण फैलाने वाले राष्ट्रों में कार्य करने के लिए तय है और जो कोई भी पर्यावरण की रक्षा के लिए विरोध करने के लिए लगाया जाता है, तो आप जेल या विरोध, सजा या पत्थरवाह जहाँ भी अनुसार प्राप्त करते हैं। कट्टरपंथी समूहों "सफेद कॉलर" आदि नव नाजियों, उनके देश में यह मिल गई है, जो आप्रवासियों, शरणार्थियों और विस्थापित लोगों की बाढ़ दी विशाल है और लड़ने या इतने सारे लोगों को मार, वारंट बहुत अधिक प्रयास, अपनी आदतों में परिवर्तन और अब पर्यावरणविदों और  सताना करने की आवश्यकता होगी। और उन्हें शुभकामनाएँ, उन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रायोजन या धन

अठारहवीं, उन्नीसवीं और बीसवीं सदी के बीजान्टिन चर्चा की विचारधाराओं का अंत आप छोड़ दिया है या सही कह रहे हैं, बस अगर था। सैन्य या राष्ट्रवादी मॉडल बच जाएगा। अपने सभी संस्करणों में राज्य पूंजीवाद प्रचलित मॉडल हो जाएगा। पर्यावरणविद् विचारधारा को मजबूत बनाया। यह भी सादगी की विचारधारा के रूप में, सोच के नए तरीके जाएगा, अमेरिकियों उसे ट्विटर विचारधारा कहते हैं। बिल गेट्स, हमेशा की तरह, अधिकार खरीदे लेकिन जैसा कि बहुत समृद्ध नहीं।

एक नए देश का जन्म,  बस प्रशांत द्वीपों में कुछ देशों के रूप में होने के कारण आर्कटिक डूब के लिए बढ़ा जल स्तर के उत्पादों। अन्य देशों "उभरने" इस तरह के क्षेत्र फ्लोटिंग के मामले की वजह से महासागरों की सतह पर है कि प्लास्टिक के कई वर्ग मील की दूरी पर है। अब कुछ वैज्ञानिकों और उद्यमियों यह है कि महान नाविक मंच करने के लिए एक आवासीय उपयोग के लिए दे आकलन कर रहे हैं। बस समुद्र में तैर किया जाएगा, के रूप में यह दुनिया के नक्शे में एक विशिष्ट साइट पर यह पता लगाने के लिए मुश्किल होगा, क्योंकि बाद में यह पता लगाने के रूप में हल कर गायब है।
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

Aahan कैर्रॉज़ में

No hay comentarios.:

Publicar un comentario