Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

लैटिन अमेरिकी पर्यावरण शब्दकोष के लिए दस अवधारणाओं

विश्लेषण और लैटिन अमेरिकी उपमहाद्वीप के पर्यावरण संबंधी चिंताओं के प्रस्तावों, उन्हें हल करने के लिए कम या कुछ भी योगदान करते हैं। यह एक पारिस्थितिकी या पर्यावरण प्रवचन का हिस्सा है क्योंकि यह सब, अन्य पर्यावरणीय वास्तविकताओं के दृष्टिकोण से बनाया गया।

मैं विभिन्न क्षेत्रों में इन लैटिन अमेरिकी वास्तविकताओं तुलना करने के लिए एक संगीत समकक्ष के अपने आप को लाभ होगा। यह लैटिन, लोक, कैरिबियाई और अफ्रीकी लय व्याख्या करने के लिए, यौगिक लय के निर्माण में, संगीत सिद्धांत का मामला है। पिछली सदी के मध्य तक संगीत, केवल हम waltzes में उपयोग किया जाता है जो सैन्य जुलूस या त्रिगुट (3/4) में किया जाता है, जो अवधारणा बाइनरी लय (2/4, 4/4) पर, लिख सकता है वियना, दूसरों के बीच में। इन अफ्रीकी लैटिन लय उन्हीं बाइनरी या त्रिगुट श्रेणियों के तहत, लेखन के असंभव को देखते हुए और / या  और यौगिक लय (5/8, 6/8, 7/8, 8/10, 8/11 बनाया गया था बस द्विआधारी या त्रिगुट लय के कई तरीके के संयोजन या राशि है, और हमारी लय दुनिया भर में जाना जाता है, जहां उस समय से जो ... 17/8), हम "मार्शल या विनीज़ लय" से लैटिन अमेरिकी पर्यावरण वास्तविकता का विश्लेषण जब एक ही होता है।

, अवधारणाओं के निर्माण में योगदान दे निदान के लिए आवश्यक विश्लेषणात्मक उपकरणों का विकास इस प्रकार लैटिन अमेरिकी पर्यावरण प्रवचन करने के लिए एक भाषाई सैद्धांतिक समर्थन देने और सक्रिय करने और EcoSolutions खोजने के हित में, मैं पाठकों दस अवधारणाओं के लिए इसे छोड़ नए पर्यावरण शब्दकोष।

पर्यावरण ब्लू: सफलतापूर्वक प्रजातियों और रिक्त स्थान की वसूली जिम्मेदार.

Crecimiento की रक्षा के लिए कार्यों को संबोधित करने के लिए रणनीतियाँ: espacio.Ecosoluciones से देखा ग्रह पृथ्वी के रंग तकनीकी नाम अमेरिंडियन लोगों की क्षमता, अफ्रीकी लोगों की क्षमता: और एशियाई एक biogeneracional.Biogeneración दृष्टि से उनके उपभोग की जरूरतों को पूरा करने के लिए सभी प्रजातियों के प्राकृतिक सही आप जिम्मेदार

.Crecimiento Biogeneracional में एक ही हालत में उनके भविष्य के अस्तित्व का विस्तार है

Amerindians, अफ्रीकी और एशियाई इन समुदायों में बातचीत है कि सभी प्रजातियों के भविष्य समझौता किए बिना उनके उपभोग की जरूरतों को पूरा करने के लिए। इस अवधारणा को भविष्य की पीढ़ियों के इस में एक ही धन और संसाधनों का आनंद जारी सुनिश्चित करने के क्रम में, इसके विपरीत में उनके वर्तमान खपत नियंत्रित करने के लिए उनकी जरूरत व्यक्त करने के लिए विकसित देशों से विचारकों द्वारा बनाई गई सतत विकास की अवधारणा का जन्म हुआ.

Latinoambientalistas में निवास करने वाले सभी प्रजातियों के प्राकृतिक, वर्तमान और भविष्य के अधिकारों की रक्षा जो स्पेनिश बोलने वाले दुनिया के नागरिकों: लैटिन अमेरिका, अफ्रीका के प्रदेशों और.

Iberoambientalistas से प्राप्त नागरिक लैटिन अमेरिकी उपमहाद्वीप प्राकृतिक अधिकारों के रक्षक की, वर्तमान और भविष्य, सब अपने समुदाय में बातचीत प्रजाति या हस्तक्षेप

.Atmosferas की वजह से उनके urbes.Mexatmosfera में उत्पादित अत्यधिक और निरंतर विषाक्त उत्सर्जन के लिए लैटिन अमेरिकी उपमहाद्वीप के माहौल में होती है कि परिवर्तन कर रहे हैं: हस्तक्षेप एक शहर में अमेरिकी उपमहाद्वीप है कि अधिक आक्रामक हवा। अप्रकाशित बंजर प्रक्रिया: मेक्सिको के शहर, इसकी भौगोलिक स्थिति फंस पहाड़ घाटी प्रकाश रासायनिक प्रदूषण 10 निलंबित कणों अमेज़न
 
Desertificación साथ 0.30 पीपीएम ऊपर ओजोन के स्तर के साथ, जनसंख्या का 80% को प्रभावित करता रहता है कारण शिकार, वनों की कटाई, बायोपाइरेसी और जलने के लिए, अमेज़न में होता है। अमेज़न के सबसे बड़े वर्षावन और दुनिया की सबसे लंबी और सबसे ज्यादा पानी के प्रवाह और वन्य जीवन नदी की सबसे बड़ी विविधता के साथ दुनिया के फेफड़े, है। बंजर अमेज़न के प्रभाव शुष्क और शुष्क भूमि की पीढ़ी की तुलना में बहुत अधिक है। यह ग्रहों जीवन का सबसे बड़ा पीढ़ी अपराध है।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़


No hay comentarios.:

Publicar un comentario