Powered By Blogger

viernes, 19 de diciembre de 2014

देश के सर्वोच्च Zulia का झरना और पश्चिम बैठक: Salto एल Chorro डे रोसारियो डे Perijá ऑनलाइन स्टोर बिल्डर



रखकर, Salto एल Chorro डे रोसारियो डे Perija, 291 पानी के मीटर के एक मुक्त गिरावट के साथ: जल्द ही भोग, मनोरंजन और Zulia के विश्राम के लिए, खोला जाएगा जो नई पर्यावरण पार्क "रियो Cogollo", यह भी एक असाधारण प्राकृतिक स्मारक घरों देश के सबसे बड़े और पश्चिमी कूदता में सबसे बड़ा बीच में।


यह 979 मीटर (एस्टाडो बोलिवर), 821 मीटर (एराग्वा) 715 मीटर की दूरी के साथ, Yutaje फॉल्स के साथ इलाज जेट विमानों (अमेज़ोनास राज्य के साथ अच्छी तरह से जाना जाता है एन्जिल Falls में मिलती है, सिएरा डे Perija के पहाड़ों के बीच आश्रय, तेजस्वी zuliano ) और 674 मीटर (एस्टाडो बोलिवर) के साथ Cuquenan फॉल्स। पश्चिमी क्षेत्र में, Salto एल Chorro डे रोसारियो डे Perija झरना शराब 90 मीटर (लारा राज्य) खड़ा करने के बाद।


एक प्राकृतिक स्मारक उस तक पहुँचने के लिए सुविधाएं होंगी जल्द ही जाना जाता है बहुत कुछ के लिए, पर गर्व हो सकता है और करने के लिए। एल Salto एल Chorro डे रोसारियो डे Perija दो की रक्षा करता है जो पर्यावरण पर्यटन पार्क "रियो Cogollo" की साइटों में से एक के रूप में बाहर खड़े जीवन और शांति के लिए रिक्त स्थान, के दृष्टिकोण के भीतर एक उत्कृष्ट नया पर्यटन स्थल के रूप में खड़ा है उच्च पानी, भूवैज्ञानिक क्षमता और वन्य जीवों के प्राकृतिक क्षेत्र की हेक्टेयर।

पर्यावरण पर्यटन पार्क के इस योगदान हेक्टेयर के साथ "रियो Cogollo" क्षेत्रीय सरकार मनोरंजन और आराम के लिए नामित व्यक्ति क्षेत्रों प्रति 40 वर्ग मीटर में डाल, संरक्षित और 15,000 हेक्टेयर सार्वजनिक आनंद के लिए तैयार प्राकृतिक क्षेत्रों की संख्या बढ़ जाती है और भी बड़े Municipio पार्क क्षेत्र में, Zulia के कृषि नगर पालिका है, जिससे प्रति व्यक्ति 202.6 मीटर की दूरी पर रोसारियो डे Perija देता है।





स्थानीय लोगों का आकार एक्स द्वारा नामक यह सांप, एक बाज ने कब्जा कर लिया और पत्थरों पर चट्टान से फेंक दिया गया था। लगभग हम पर पड़ता है।





एक अतिवादी और दिलचस्प अनुभव Salto एल Chorro डे रोसारियो डे Perija तक पहुँचने के लिए हमारी खोजपूर्ण यात्रा रियो Cogollo Ecoparque के लिए प्रवेश द्वार अंकन चौराहे से वाहन में शुरू हुआ। सही करने के लिए सड़क चिकित्सकीय नारकीय पानी और पार्क में अपने नाम देता है एक खूबसूरत झरने की ओर जाता है। बाईं ओर उपग्रह जमीन हमें सज्जन हवा पहाड़ से नीचे रहा है और हमें पता चलता है कि प्राकृतिक सौंदर्य से हैरान छोड़ने का आनंद ले रहे, रियो Cogollo की पहाड़ियों को पार कर अपने गंतव्य के लिए एक मील के लिए चार पहियों पर दृष्टिकोण करने के लिए अनुमति देता है।








वाहन खड़ी कर रहे हैं, जहां एक कोको बीज में खलिहान समाप्त होता है। वहां से दौरे पैर पर होगा। हमारे रास्ते में कटौती करने के लिए एक हथियार के साथ हमारे पानी की आपूर्ति और फल, के साथ, हम Oscálido Toyo, यीशु मोरालेस और लुइस Soescun (हर कोई ऐलेजैंड्रो कॉल जिसे) के वार नेतृत्व में, पहाड़ की ओर बढ़ शुरू कर दिया, अन्यजातियों baquianos निर्माताओं को इस में प्रवेश अद्भुत क्षेत्र। हम यह भी Osmer और रिचर्ड मोरालेस हर्नेनडेज़, रोसारियो डे Perija के पर्यावरण नगर संस्थान शामिल हो रहे हैं।







जल्द ही प्रकृति टक इसकी लगता है और सभी संभव हरे रंग के साथ, लगता है। वफादारों हम अभी तक प्रदर्शित नहीं करते जो Salto एल Chorro, से उतरते ताज़ा पानी के लिए सभी तरह हमारे साथ। गाइड जिज्ञासु, उम्मीद के हमारे पीछे कदम खोल रहे हैं। विशाल पेड़, lianas, दाखलताओं, फर्न; सियरा के इस क्षेत्र देवदार Dulce, फलक और Caracolí का एक मंदिर है। रास्ते में एक साँप "आकार एक्स" एक पेड़ में कुंडलित निहित है, इसलिए मैं जल्दी करना होगा।





कई बार सड़क धैर्य, सटीक और साहस की एक चुनौती बन जाता है। पत्र के लिए निर्देशों Oscálido का पालन करें, यीशु और अलवारो जरूरी है। रस्सियों चढ़ाई और सबसे कठिन चरणों में आगे बढ़ने के लिए प्रधान बने। पदोन्नति नई चुनौतियों का हर कदम, खड़ी ढलान और मांग प्रदान करता है। चलने के तीन घंटे के बाद हम Salto एल Chorro पर पहुंचे। थकान पते हरे पहाड़ों से घिरे इस zuliano विशाल फैलने लगता है। हम वापसी के लिए आवश्यक बलों को नवीनीकृत करने के लिए अपने जल में स्नान छोड़ दिया है।




Zulia के लिए और राज्य के लिए आगंतुकों के इस महान प्राकृतिक स्मारक जानते हैं और हम मारा कि एक कम जटिल मार्ग के डिजाइन पर काम शुरू कर दिया।



नदी जेट Caracolíes के हाशिये पर एक अभयारण्य पाया, Velatos और Cedros 
Caracoli 

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

No hay comentarios.:

Publicar un comentario