Powered By Blogger

viernes, 19 de diciembre de 2014

पर्यावरण पर्यटन पार्क "चट्टानों आक़ा Nigale" चतुर्धातुक पार्क Zulia (उम्र ग्लेशियर)

सिर्फ उद्योग ला Rosita के माध्यम से माराकैबो के शहर से 20 मिनट, (समुद्र तटों की ओर), मारा नगर पालिका Zulia राज्य में, आप ऊंचाई में 20-30 मीटर के छोटे खड़ी ढलान की 15 हेक्टेयर के एक असाधारण साइट की खोज करेंगे, चतुर्धातुक पार्क डेल Zulia: चट्टानों आक़ा Nigale

वहाँ, EcoGuide के हाथ से निर्देशित पता चलता है, और भूवैज्ञानिक नजरिए से "प्रशिक्षण चमत्कार" की असाधारण मूल्य सीखते हैं।

आगंतुक चट्टानी परिदृश्य और दूरी Toa द्वीप और लॉस हीरोज, आइलेट्स नीदरलैंड में से एक में सही silhouettes की दोनों प्रकाश उत्पन्न विचारों का आनंद ले सकते हैं।

तुम भी सरीसृप, कीड़े और अन्य प्रजातियों के सभी प्रकार से बना एक जीव के साथ, एक मुख्य रूप से रेगिस्तान वनस्पति की सराहना करता हूँ; जो बीच में पक्षियों और छिपकलियां हैं।

यह इस अद्वितीय परिदृश्य अंतरिक्ष के भूगोल और भूविज्ञान के बारे में जानने के लिए माउंटेन बाइकिंग, लंबी पैदल यात्रा या पार से देश दुलकी चाल, घोड़े की गतिविधियों, या साधारण खोजपूर्ण यात्राओं के प्रेमियों के लिए आदर्श है।

वे स्थानीय लोगों को इस तरह की सुविधा प्रदान करते हैं, के रूप में एक तैरने के समुद्र तट ले, या एक नाव की सवारी लेने के लिए चाहते हैं, तो दर्शक भी फ्रांसिस्का दादी द्वारा तैयार स्वादिष्ट समुद्री खाद्य व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं, और क्योंकि पार्क की चंचलता भी अधिक से अधिक है।

पर्यावरण पर्यटन पार्क प्रणाली के भीतर आक़ा चट्टानों Nigale अब आनंद, मनोरंजन और पर्यावरण शिक्षा के लिए Zulia राज्य को प्रदर्शित करता है, पार्क "लास Piedras" Toa द्वीप के साथ शुरू की भूवैज्ञानिक पार्क की श्रृंखला का हिस्सा है, नगर पालिका Almirante पडीला।

क्षेत्र भौतिक पहलू को देखते हुए, इन चट्टानों आप तलीय रिज और शुष्क प्रकार की सूखी मिट्टी की पहाड़ियों (पहाड़) के साथ एक फ्लैट राहत का निरीक्षण करेंगे।

क्षेत्र फ्लैट है; झील Maracaibo के अवसाद जो फार्म तृतीयक प्लिओसीन और प्लेइस्तोसने युग चतुर्धातुक (लगभग 2 करोड़ वर्ष), के लिए चमत्कार प्रशिक्षण मिलकर सामग्री।
चट्टानी सामग्री मौजूद है, एक करने के लिए इसी ठीक बहुत अबरक़ का, लाल-भूरे रंग के लिए क्रीम, अभ्रक का  सैंडी, लाल और पीले रंग लैटरिटिक चिकनी मिट्टी और अच्छी तरह से एकजुट लेंस नाज़ुक रेत के साथ ग्रे,  प्रकाश, मोटे करने के लिए।


ऊपरी paleosol इकाई मोटे रेतीले नीचे अनुभाग सुविधा चमत्कार ट्रेनिंग अलग करती है। कम paleosol चाप के केंद्र पर विकसित की है, और Onia गठन हरा इकाई के लिए एक संभवतः बराबर की अल मिलैग्रो संरचना अलग करती है।

संरचना अवसादों एक व्यापक तटीय विमान और थोड़ा राहत पर जमा थे जो नदी और मलेरिया-संबंधी चरित्र के हैं, और चतुर्धातुक के दौरान कम से कम तीन बार अपक्षय और बाढ़ से अवगत कराया गया। इन शर्तों पवन कार्रवाई में मदद की और गठन की कुछ परतें टिब्बा प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

इस छोटी सी चट्टान के अर्द्ध शुष्क उष्णकटिबंधीय जलवायु के साथ xerófilo प्रकार और समुद्र तट से प्राकृतिक परिदृश्य, प्रकृति के साथ मुठभेड़ आमंत्रित करने और पर्यावरणीय जिम्मेदारी अपने  के साथ का आनंद लें।

Lysimachus पाज़, डिजाइनर, बिल्डर और पार्क के निदेशक की हमारी मान्यता। एक लुइस मोरन और रेमन Cabrera, उनकी रचनात्मकता को इस पार्क बना दिया है, जो मजाकिया मंत्रालय कार्यकर्ताओं Ecosocialism, आवास और आवास। एक पेड्रो Albia, इंजीनियर Geodesta भी मंत्रालय। एक लुइस मैनुअल चावेज़, एक दिन से, विश्वास से भरे हुए टीम बिल्डर पार्कों में शामिल हो गए हैं, जो एक युवा मछुआरे, ग्रामीण,


COE के कामगार (केंद्र संचालन की Zulia राज्य), उसके मशीनों प्रकृति के ज्ञान के लिए रास्तों को खोलने के साथ, इंजीनियर लुइस Fuenmayor के नेतृत्व में। और दादी फ्रांसिस श्रमिकों के लिए भोजन के साथ हमें समर्थन करने के लिए। मारा के मेयर के रखरखाव चालक दल, कि नैतिक काम भी उनके aporte.Pedro मचाडो / लेनिन Cardozo पारा बनाया है।

No hay comentarios.:

Publicar un comentario