Powered By Blogger

martes, 30 de diciembre de 2014

मेरी बहन Surena और पर्यावरण

मेरी बहन Surena मुझे एक साल से भी पुराना है और यह सुरक्षित बनाता है और मेरे स्तन प्रतिक्रिया करने के लिए fiscas की स्थिति में नहीं रह गया है, एक बार मेरी विरासत का स्वागत करते हैं जो एक विकलांगता के साथ पैदा हुआ था। यही कारण है कि तुम मेरी शक्ति प्रदान में जीवन की उच्चतम गुणवत्ता के साथ अपने अस्तित्व के अंतिम चरण का आनंद की हिरासत और गारंटर मान लेंगे, जो तत्काल भाई, द्वारा किया जा रहा है। 

यह एक असहाय किया जा रहा है, मैं के लिए परवाह है और मेरे शरीर को जीवित करने में सक्षम है कि अंतिम दिन तक रक्षा करना चाहिए। लेकिन विडंबना यह है कि वह एक आध्यात्मिक ज्ञान है क्योंकि उसे नहीं व्यावहारिक जीवन के लिए, अस्तित्व के लिए अपनी विकलांगता ज्ञान को विकसित करने की अनुमति दी।


वह हमेशा अपने दैनिक जीवन में उपस्थित किया गया है और मैं अलग मील के हजारों वहाँ हो सकता है, भले ही मेरा एक हिस्सा लगातार उसके पक्ष में है कि लग रहा है। देखभाल और प्यार। यह एक विशेष होने के रूप में मेरी बहन के लिए इसका क्या मतलब है की सराहना करते हैं सीखना, मुझे जीवन मूल्य के लिए अनुमति दी गई है .

मैं अब क्या हुआ पता नहीं है, लेकिन हम इस ग्रह की ओर अपनेपन की हमारी भावना को खो दिया। स्नेह, स्वभाव से, हमारे लिए समझ से बाहर हो गया है। प्यार करने के लिए हमारी क्षमता नपुंसक, और अब केवल सिर्फ हमारी प्रजाति के निकटतम करने के लिए एक छोटे से स्नेह देने के लिए हमें तक पहुँचता है।


वातावरण के रास्ते या सड़कों, खेतों या शहरों में, हवा, बारिश हो या धूप दिन अंतरिक्ष से भरा है। समसामयिक पहाड़ों, पहाड़ियों या पहाड़, पर्वत श्रृंखला, नदियों, झीलों या समुद्र। कुछ पेड़ या जंगली साग। आवारा कुत्तों और पक्षियों आकस्मिक फहराता। इसके अलावा कुछ गर्मी या सर्दी। कई लोगों के लिए, यह है कि अधिक से अधिक नहीं है।

प्राचीन यूनानी Thea गैया (पृथ्वी) एक देवी था, नाटककार Sophocles Antigone हकदार अपने काम में देवी का उच्चतम रूप में परिभाषित किया।

पर्यावरण या प्रकृति या पृथ्वी "ब्लू प्लैनेट" हर प्राणी की सेवा के लिए सबसे बड़ा सौभाग्य की बात है। इसमें हर कदम की शुरुआत है, इसके पीछे पथ और चक्र के अंत में होता है। कई बार लगता है कि साल या मिनट के लिए पिछले कर सकते हैं। हमें मिला है सबसे जरूरी है और बिना शर्त है। हमारे अपने अस्तित्व अतिक्रमण और अन्य जीवन से हमें पार करती है। वह रचना देता है कि इस तरह की सही हालत। , पर्यावरण का प्रतिनिधित्व करता है कि दर सब कुछ मेरे जीवन का अर्थ को मजबूत मतलब है, मेरी बहन की तरह प्रकृति के ज्ञान के लिए  रहते है।.

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario