Powered By Blogger

miércoles, 31 de diciembre de 2014

Ojo de पानी एल Cardon, पेड़ आसमान नजर पानी पार्क स्पर्श जहां पार्क

1उन्होंने कहा कि शहर की परिषद Ciruma, नगर पालिका मिरांडा, पूर्वोत्तर Zulia राज्य, वेनेजुएला के पास स्थित एक बड़े हरे अमेरिकी, ecotourism पार्क Ojo de पानी एल Cardon, जन्म हुआ था। 

चमत्कारिक ढंग से इस प्राचीन जंगल बादल जंगल इस असाधारण अंतरिक्ष संग्रह करने वालों और शिकारियों goblins और दिखावे के दिग्गजों से भरा है कि जादुई जगह के लिए पीढ़ीगत सम्मान की रक्षा के लिए अपने निवासियों के तप से, 92 हेक्टेयर और बरकरार रखता है, अन्य बातों के साथ है। इस बेरोज़गार जगह, मोटाई है, ऊपर तक पहुँचने के लिए 40 मीटर ऊंची और प्रसिद्ध intertwined दाखलताओं प्रतिष्ठित Cabimo (कोपाइबा) और Algarrobo के रूप में दिग्गजों की सच्ची भूमि है,
1अपने लोगों को मानो गुण प्यार और सच्चाई के साथ जुड़ा हुआ है, जो करने के लिए अपनी असाधारण गहराई स्प्रिंग्स में शामिल है, जो Cardon Ojo de पानी, ... जैसे जंगलों रहे हैं हैरानी की बात है, हालांकि "इन झरनों से पानी पीता है, जो कभी नहीं उसके साथी को छोड़ दिया" । यह भी नदी Guanábano, इस क्षेत्र की प्रमुख सहायक नदी वहाँ उठता है कि माना जाता है।पार्क अल Cardon के लोगों का एक पुराना सपना था, जहां जंगल समुदाय है, जो Ciruma परिषद एकीकृत। एल Cardon के समुदाय परिषद के साथ बैठकों में, योजना परिभाषित किया गया था। यह कम से कम संभव प्रभाव जंगल के लिए केवल रणनीति के रूप में एक व्याख्यात्मक निशान डिजाइन करने के लिए सहमत हो गया था। तीन अध्यापन आगंतुकों विस्तार में अपनी शानदार वनस्पति, जीव-जंतुओं की व्याख्या और किंवदंतियों बनाए गए थे बंद हो जाता है। 
1
बस एक मामूली तलाश Ojo de पानी या नदी की बढ़ती Guanábano देखने के लिए बनाया गया था। हर किसी के लिए इंजीनियरिंग की दृष्टि से विशेष है, लेकिन बहुत सार्थक और भावनात्मक कुछ भी नहीं है इस विचार को अमल में लाना। हमें इस महान हरी अमेरिकी, ecotourism पार्क नेत्र के जन्म को छोड़कर गवाह करने के लिए अनुमति दी गई है कि सही फार्मूला था कि अनगिनत प्रजातियों और विश्वास से भरे हुए कुछ युवा पर्यावरण गाइड की पहचान करता 


है 
कि एक वैज्ञानिक रचनात्मकता साइनेज का निर्माण करने के लिए एक प्रमुख प्रयास, जल Cardón.Le जीवन इस खूबसूरत पार्क अभी तक शुरू नहीं किया है जिसे बिना सपने और विश्वास से भरा हुआ है कि व्यक्ति विशेष, को पूरा करने के लिए मुझे दी अवसर धन्यवाद। के लिए एक पेड्रो काल्डेरा, अल्फ्रेडो सुआरेज़, Glisbeth काल्डेरा काल्डेरा आभा, आर्टुरो Faneite कई के बीच और सांप्रदायिक परिषद Cardon अपने दरवाजे खोल रही है। मेरा अनन्त स्नेह।
1
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario