Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

XXI सदी में पर्यावरण दूरदर्शिता

केवल प्राकृतिक आकस्मिकताओं वर्तमान से भविष्य की कल्पना है जो पर्यावरण दूरदर्शिता कहा जाता है कि अनुसंधान के एक लाइन में कई वर्षों के लिए काम। पारिस्थितिक संरक्षण और जाहिरा तौर पर मध्यम या लंबी अवधि में एक प्रवृत्ति या अपरिवर्तनीय घटना के रूप में प्रस्तुत किया जाता है क्या रोकने के लिए पर्यावरण के प्रति जागरूकता पैदा करने के इरादे के साथ।

पर्यावरण दूरदर्शिता पत्रकारिता अनुसंधान द्वारा समर्थित एक दृष्टिकोण, अनुसंधान वैज्ञानिकों या सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपने विचारों को बेनकाब, जो विशेषज्ञों की मैं साक्षात्कार के प्रकाशनों है। इसके अलावा, मैं कई के लिए यह मिश्रित कर रहे हैं, क्योंकि विज्ञान के विभिन्न तकनीकी अवधारणाओं ज्ञान के इन मुद्दों के बारे में पढ़ने के लिए कठिन हो सकता है, क्योंकि मनोरंजन के लिए या पाठक का ध्यान आकर्षण करने के लिए साहित्यिक कथा समर्थन करते हैं।


इस दृष्टिकोण के बाद से लेख या काम करते हैं, विज्ञान कथा नहीं कर रहे हैं। पर्यावरण संबंधी मामलों में स्पष्ट मेगा रुझान रहे हैं। प्रत्येक के पीछे, लेख या प्रकाशित काम उदासीनता से इन मुद्दों को देख रहा है कि एक ऐसी दुनिया को सचेत करने की कोशिश कर चिंतित वैज्ञानिकों के दर्जनों की राय, कर रहे हैं। राष्ट्रीय या स्थानीय सरकारों के सार्वजनिक एजेंडा, यहां तक ​​कि पर्यावरण के मुद्दे, दंभ, एक भाषण बनाने के लिए, एक धारणा होना चाहिए। लेकिन अंततः तराजू और पर्यावरण टिप जो आर्थिक शक्ति है, वास्तव में लाभार्थी नहीं है।

ग्रह सब संभव रणनीतियों के हकदार रक्षा। पर्यावरण दूरदर्शिता, इस दृष्टिकोण के नजरिए से बनाया प्रकाशनों की कुछ खिताब बेहतर उदाहरण देकर स्पष्ट करना और यहां तक ​​कि मुझे प्रोत्साहित करने के लिए ellas.Anexo में से एक है, जो साहसपूर्वक lee.http://lenincardozo.blogspot.com/2010/09/futurama.htmlhttp://lenincardozo.blogspot.com/2010/09/no-amanecio-mas.htmlhttp://lenincardozo.blogspot.com/2010/09/legado-generacional.htmlhttp://lenincardozo.blogspot.com/2010/11/pronostican-la-gran-guerra-por-el-agua.htmlhttp://lenincardozo.blogspot.com/2010/11/en-el-2030-las-monedas-fuertes-seran-el.html
लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
Größe: Aahan Carroz


No hay comentarios.:

Publicar un comentario