Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

Zulia क्षेत्रीय के मजबूत करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रहा

अपनी रणनीति में तेजी से आगे बढ़ रहा Zulia क्षेत्रीय पर्यटन को मजबूत करने के लिए सभी प्रयास करने के लिए एकीकृत। कृषि सड़कों के लिए बड़ा निवेश शुरू होने में अब मुख्य सड़कों या विस्तार और नए के निर्माण और की वसूली भी कुछ ऐसी वितरित इन पहले 14 ecotourism के पार्कों के रूप में करीब अनुमति दी है और स्मारकों और प्राकृतिक खजाने rediscover गया है। मनोरंजन और रिक्ति के लिए नए स्थलों, इस खूबसूरत देश में रहने वाले चार लाख क्षेत्रीय पर्यटकों को प्राप्त होता है या उस पर पारित करने के लिए तैयार है।

दो हजार हेक्टेयर अब पार्कों में से एक है, जो बारी में, सिएरा डे Perija के सबसे असाधारण तलहटी, ecotourism के पार्क "रियो Cogollo" प्राकृतिक सुंदरता है क्या रक्षा। इसकी नारकीय स्प्रिंग्स, झरने और ऊपर से छह मीटर गहरा और Salto एल Chorro, (उच्च 291 मीटर) पश्चिम में सबसे अधिक ताल: तीन द्योतक पारिस्थितिक आइकनों रखे जाते हैं इसमें।

परिवार क्रिस्टल साफ पानी का आनंद ले इसके अलावा, यह भी माउंटेन बाइकिंग, लंबी पैदल यात्रा या पार से देश जॉगिंग या भूगोल के सरल खोजपूर्ण सीखने और इस अद्वितीय परिदृश्य विचारों के भूविज्ञान के प्रेमियों के लिए एक विकल्प है। शिविर के लिए समान अवसर और घने पहाड़ों के माध्यम से एक सुखद जलवायु के साथ एक सप्ताह के अंत में खर्च करते हैं।


के पार्क "रियो Cogollo" तेजी से इन ecoparks यात्रा करने के लिए बड़े पैमाने पर शामिल किया है जो पर्यटकों की r और सैकड़ों के आनंद के लिए महान स्वाभाविक विकल्प बन जाता है।


लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट


आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario