Powered By Blogger

lunes, 29 de diciembre de 2014

पारिस्थितिकी ट्री क्रिसमस दिसम्बर नवीनता marabino है



एक क्रिसमस पेड़ 10 फुट ऊंची पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक की बोतलों ब्लू पर्यावरण फाउंडेशन और होटल क्राउन प्लाजा Maruma के प्रयासों को जोड़ती है कि एक पहल में माराकैबो के शहर में दिसंबर में 2000, हरे और सफेद खोलने, साथ बनाया है।

घटनाक्रम के पैलेस के सामने स्थित पेड़ प्रकाश समारोह में भाग लिया, जो क्षेत्रीय पर्यावरण प्राधिकरण, लेनिन Cardozo उल्लेख किया, मैं माराकैबो करने के लिए एक प्यारा उपहार मिल गया "की कल्पना की है कि जो लोग; एक प्रयास उत्साह और प्रशंसा पैदा कर दिया है जो एक सराहनीय काम है, में पूरा काम के सभी पर गर्व है, कई घंटे लग रहा है। "

उन्होंने कहा कि विचार   रचनात्मक रीसाइक्लिंग के इस योगदान ब्लू पर्यावरण फाउंडेशन द्वारा निर्देशित उत्साहपूर्वक कर्मचारियों क्राउन प्लाजा Maruma, स्काउट एसोसिएशन और छात्रों ने भाग लिया था, जो पर्यावरण शिक्षा, के लिए एक प्रतीक है कि "कहा कि कला उपयोगिता यदि संभव हो तो और सराहना करने के लिए एक सभ्य सौंदर्य मूल्य नहीं है। "
उपयोगिता कार्यात्मक कला है कि रचनात्मक अभिव्यक्ति के लिए वैकल्पिक एक आधार को कम करने, पुनः प्रयोग और रीसायकल के रूप में ले रही है, हमारे समाज के दैनिक जीवन का हिस्सा है। विशेष रूप से इस कलात्मक प्रयास के लिए, एक साथ अन्य अपशिष्ट के साथ इस तरह झील के किनारे के रूप में नाजुक पारिस्थितिकी प्रणालियों के लिए चला जाता है, जो इस मामले में इस तरह के प्लास्टिक की बोतलों के रूप में प्रदूषण पर सबसे अधिक प्रभाव के साथ एक कच्चे एक तत्व के रूप में इस्तेमाल किया गया था Maracaibo, जैव विविधता को प्रभावित।

सार्वजनिक स्थलों के भीतर कार्यात्मक मार्गदर्शक और अच्छा रहने के स्थानों के लिए पुरस्कृत हमारे वातावरण बना रही है, हर रोज आध्यात्मिक साथ मिलाना बन सामग्री के पुन: उपयोग के साथ कला का मिश्रण।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario