Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

XXI सदी की भाषा, पर्यावरण भाषा

इस मुद्दे को विभिन्न कौशल ग्रह को बचाने के लिए है जो एक ही चिंता का विषय है, को outputs, प्रतिक्रियाएं देने के लिए एकाग्र करने के लिए आवश्यक हैं, इसलिए है कि अधिक जटिल हो गया है। इस प्रकार एक नई भाषा का निर्माण, विज्ञान की नई भाषा, पर्यावरण भाषा के लिए अग्रणी। इस तरह के जीव विज्ञान, वनस्पति विज्ञान, प्राणी विज्ञान, पारिस्थितिकी, वर्गीकरण, भूगोल, भूविज्ञान, खगोल विज्ञान, समुद्र विज्ञान, मौसम विज्ञान, जल विज्ञान, चिकित्सा, नृविज्ञान, समाजशास्त्र, दर्शन, दूसरों के बीच के रूप में विषयों, XXI.



चुनौती है सदी की भाषा में बात करने के लिए एक साथ आ गए हैं और हस्तांतरण हम अपने शब्दों में से प्रत्येक की गहराई है कि सभी का अर्थ है के साथ, यह एक मंत्रालय का कारण बन रही है और उपदेश, हमें इस नई भाषा की मिशनरियों बनाने, सिखाना, जानने के लिए। यह पिछले सुसमाचार, सेना में शामिल होने और ग्रह पृथ्वी के पर्यावरण वास्तविकता को नजरअंदाज करने का कोई रास्ता नहीं बीसवीं सदी भर में उत्पादन किया है और अब तक este.Ya किया गया है कि पर्यावरण असंतुलन को रोकने के लिए आखिरी मौका है। एक ही माँ पृथ्वी हमारी उदासीनता, हमारे खपत, हमारे शेयर हिंसक और अहंकारपूर्ण से हमें और अधिक चार्ज करने के लिए कमीशन किया गया है।

 हम कम अवसरों के साथ, और अधिक अकेले हैं हर बार लंबी पहुंचने से पहले मौत की सजा सुनाई गई है कि एक भविष्य के बारे में सपना। तब जीवन, सद्भाव, संतुलन, भार, सह-अस्तित्व, अन्य प्राणियों के अस्तित्व को मान्यता देने की भाषा सीखते हैं। यह हमें इस बात से सहमत करने के लिए अनुमति मानवता के इस स्तर की वैचारिक बारीकियों के बिना शुद्ध भाषा, रचनात्मक, ईमानदार, कार्यों सुधार नहीं, निदान में विफल करने के लिए नहीं, मुखर हो गया है। पर्यावरण भाषा, सुप्रीम भाषा है।


लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

Taille: Aahan Carroz

No hay comentarios.:

Publicar un comentario