Powered By Blogger

viernes, 19 de diciembre de 2014

समन की गुफाओं: Zulia का सबसे अच्छा रखा रहस्य

इको-टूरिज्म पार्क Japreria गुफाएं: इस ईस्टर Zulia एक नया लक्ष्य है से Zulia के Bolivarian सरकार की पहल के लिए धन्यवाद, जीवन और शांति के लिए नए रिक्त स्थान प्रदान करते हैं और इस क्षेत्र के प्राकृतिक सौंदर्य rediscover करने के लिए समन, के राजसी पहाड़ों के बीच, स्यूदाद Losada में स्थित है।

हम इसे देश का सबसे बड़ा, तात्कालिक संदर्भ के रूप में है Guácharo गुफा 10, 5 किलोमीटर की दूरी पर है होने का दर्जा देता है जो गुफाओं 18 किलोमीटर की एक प्रणाली है, के बारे में बात कर रहे हैं। समन की गुफाओं में, परस्पर 99 cavities के पहचान की है नदी Socuy से पानी बहने से अंदर crisscrossed; Guácharos (Oilbird) के रूप में जाना लगभग 5,000 रात पक्षियों कॉलोनी वहाँ बसता है। ये शानदार संरचनाओं के लिए पहली बार दौरा किया गया, वेनेजुएला Speleological सोसायटी के विशेषज्ञों, 1990 में काम सात अभियानों में वितरित किए गए, जो भूमिगत कामकाज, के चार साल के शामिल थे।
 
यह लॉस Japreria, अति प्राचीन काल से इस देश के लोग रहते हैं, जो कैरेबियन जातीय मूल के पैतृक क्षेत्र है। समन की गुफाओं में उसके पैरों के निशान और उनकी गहराई पीढ़ी से पीढ़ी को पारित कर दिया गया है कि उन कहानियों की वजह से, कई किंवदंतियों बुना गया है, और अब पारिस्थितिकी मार्ग के माध्यम से इस असाधारण जगह की यात्रा है जो उन लोगों के लिए जाना जाएगा रहे हैं पर्यटक डेल Zulia

लास क्यूवास डेल समन पर्यटकों के लिए दिशा-निर्देश निगम Zulia पर्यटन द्वारा व्यवस्था की सहज इकाइयों में, मल्टीमॉडल टर्मिनल डेल पार्क ला मरीना से विदा और उपयुक्त देहाती वाहनों के लिए एक बदलाव के लिए, बेस सीमा सुरक्षा फ्लड करने के लिए उन्हें नेतृत्व करेंगे कभी कभी खड़ी रोड, रॉकी कई अन्य लोगों के लिए। इसके अलावा इस दौरे के लिए और अधिक उत्साह देता है, जो 11 पदों Socuy नदी पार करना होगा लास क्यूवास डेल समन को पाने के लिए। संक्षेप में, सच साहसिक में! एक अन्य आकर्षण पानी के 180 मिलियन क्यूबिक मीटर के लिए घर है कि बांध तीन नदियों, महत्वपूर्ण रिजर्व के सुंदर दृश्य है। पहले से ही इस बिंदु पर तापमान ड्रॉप करने के लिए और जल्द ही ताजा पर्वत हवा का स्वागत करेंगे शुरू होता है।

खुश कर अपने गंतव्य पहली बात पर रहा है, निरपेक्ष हरियाली के अलावा, चश्मिश भालू के साथ इन स्थानों में रहते हैं कि पक्षियों और बंदरों की आवाज़ है, अन्य प्रजातियों के बीच anteater, Pumas, macaws, हिरण, tapirs, picures,

एक छोटे से रास्ते को पार करने, सेवारत क्रिस्टल गुफा के प्रवेश द्वार के लिए उपयोग की अनुमति देता है, जो लंबे समय से 60 मीटर की दूरी पर फांसी एक लकड़ी के पुल, तक पहुँचने। इन गहराई जो जानते हैं कि उत्साही पर्यावरण के गाइड, की कंपनी में, आगंतुकों लकड़ी की सीढ़ियों के बारे में 40 मीटर की दूरी के माध्यम से उतर। आँसू की गुफा, बाएं पैर, कार्यक्षेत्र मुस्कान: guacharos की विशेषता ध्वनि पानी और समय रूपों के बल द्वारा चट्टान में नक़्क़ाशीदार दृश्य और आकर्षक पृथ्वी के केन्द्र की इस यात्रा में पता चला रहे हावी ला Teta डे ला Vaca और प्यार के अंत में गुफा, के बारे में 500 मीटर की दूरी पर लंबे समय के बाद और छोटे आंतरिक धाराओं के माध्यम से।

क्षेत्रीय पर्यावरण प्राधिकरण के अनुसार, लेनिन Cardozo पारा अभियंता, "इको-पर्यटन पार्क क्यूवास डेल समन, सबसे महत्वपूर्ण स्थलों में से एक बन जाएगा अपनी सुंदरता, पर्यटन और अनुसंधान के लिए अपने मूल्य के लिए और वेनेजुएला का दौरा किया। हम 4 से पर्यटन 4 के बारे में बात कर रहे हैं और संभावना होने के क्षेत्र में आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए इस बादल जंगल और इस प्रभावशाली गुफा प्रणाली प्रदान करता है कि प्राकृतिक सुंदरता, Zulia के Bolivarian सरकार के दर्शन करने के लिए सभी धन्यवाद आनंद लेने के लिए पर्यावरण के पर्यटक "गतिविधि बढ़ाने के काम के अपने लाइनों में से एक के रूप में।

एक एहतियात केवल पुराने पहुँचा जा के रूप में, प्रकाश कपड़े पहनते हैं, जूते-प्रतिरोधी पर्ची, गीला पाने के लिए तैयार किया जाना है, और पूरा करने के लिए आनंद लेने के लिए सीखना: समन की गुफाओं की मांग करने वालों के लिए निम्नलिखित सुझाव पर विचार करने के लिए महत्वपूर्ण है।

पर्यावरणविद् अभियंता द्वारा प्रकाशित: लेनिन Cardozo पारा
आकार: Aahan कैर्रॉज़


No hay comentarios.:

Publicar un comentario