Powered By Blogger

sábado, 20 de diciembre de 2014

पर्यावरण पर्यटन पार्क अल कानो ला Maroma, नीले और हरे रंग की नस दक्षिण !!


सबसे प्रभावशाली पाइप उपक्षेत्र दक्षिण लेक में से एक के रूप में प्राकृतिक विरासत संरक्षण औपचारिकता नगर पालिका के पर्यावरण और सांस्कृतिक क्षेत्रों में। सड़क लगातार एक असाधारण द्वारा निर्देशित है, जहां एक जादुई हरे, के साथ लाइन में लंबे समय के विस्तार की 540 हेक्टेयर और 27 मील की दूरी के साथ, Zulia दुनिया पहले से ही पर्यावरण पर्यटन पार्क अल कानो डे ला Maroma क्या है की अद्वितीय सौंदर्य से पता चलता है, नीले और हरे रंग की नस दक्षिण!।




 डी एलेक्सिस फर्नांडीज, 2014 
एक असामान्य पक्षी.  पक्षी  कई पक्षियों के सदाबहार तेजी पर गुणा पता नहीं कैसे चलता है दर्पण पानी के प्रति अपने लेखन से स्पष्ट है। सीमाओं से परे  के लिए ड्राइविंग  सिर से अधिक है कि एक यात्रा रहस्य, एकल विस्मय के किनारे के एक जंगल में एक  बिजली  एक राजसी की पतवार पर प्राचीन पैतृक मार्गों रेजिन, हमें खोजने के लिए बच्चे को वे हरे रंग के लिए एक भजन गाते .कैंटर शानदार संगीतकारों, वायलिन वादक और  के लिए जारी किया जाता है, तोते सदियों से कम एक अपनी सदियों , अपनी संपत्ति का एक कॉल खाता aluviales.Y इसके पानी। यही कारण है कि पानी पक्षी वापस  मेरे लेखन  कि कोरस में मेरे  चला जाता है।  




की इस सुविधा के साथ कानो डे ला Maroma  पार्क डेल Zulia के रूप में, 33 वर्ग मीटर का वर्तमान आंकड़ा प्रति में जोड़ने के लिए 1.5 वर्ग मीटर मनोरंजन, अवकाश और हरे रंग Ares के लिए प्रति व्यक्ति 27 वर्ग मीटर है और Zulia के लिए ला क्षेत्रीय सरकार उन्हें पुनर्वास या बनाया गया है zuliano। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) इन गतिविधियों  के लिए 16 वर्ग मीटर का एक न्यूनतम सेट।


कानो डे ला Maroma के पानी तय की है, जो किसी को भी, यहां तक ​​कि अपने जीवन में एक लंबा रास्ता दे अभाव है।


धीरे कालीन या बोरा पानी लिली के माध्यम से रास्ता खोलने











पृष्ठभूमि में, एक भव्य सफेद Ceiba आकाश को छूने के लिए इच्छुक





ब्लू मुर्गा


हॉक कोलोराडो






सोने का सिक्का सोने का सिक्का घोंसला



सूअर बतख या जलकाग


बहुत बड़ी गलती बंदरों


साही

व्हाइट बगुला






पर्टो डे ला Maroma निर्माण किया है जहां क्षेत्र


सुविधाएं 


पहले से ही नदी चामा पर्यटक पेराडोर या कानो डे ला Maroma के डेल्टा में


Palafito en "Chameta"



No hay comentarios.:

Publicar un comentario