Powered By Blogger

lunes, 22 de diciembre de 2014

क्रिसमस पर हमें प्रकृति को बहुत धन्यवाद देते हैं


अगर यह सच है, क्रिसमस के उत्सव के एक धार्मिक भावना से हमारे पास आया था, इस तिथि पर बैठक की आदत हमें परिवार के पुनर्मिलन की आदत दे दी है। अब हम उस तारीख को बुलाई सब के अंत में, पहले से ही अपनों के बीच एक विशेष दिन है, साझा करने के लिए। उस दिन एक पूरे के रूप में परिवार का जन्मदिन था के रूप में अगर वह इस मामले में, एक जन्मदिन की पार्टी के एक ही खुशी के साथ मनाया जाता है। सभी खेतों के बीच में कृतज्ञता या कि अजीब में स्नेह की हमारी शुद्धतम अभिव्यक्ति, में हम आपको उपहार दे रहे हैं। यह भी परिवार पर प्रतिबिंब के लिए समय है और हमारे जीवन को अर्थ दे दिया है, जो उन सभी के लिए बाध्य में निकट भविष्य के लिए हमारी शुभकामनाएं व्यक्त करते हैं।

एक स्वस्थ ग्रह रहने का विशेषाधिकार की पूरी तरह से अवगत हैं, जो उन लोगों के लिए है कि हमारे पड़ोसियों का सम्मान करने और अन्य प्रजातियों के अधिकार को स्वीकार करने, सद्भाव में रहने के लिए अपने अंतरिक्ष, जो चाहते हैं उन लोगों के लिए कोई कम से कम प्रदूषण और प्राकृतिक संसाधनों की बर्बादी लायक यह सभी की विरासत है, मानव और nonhuman, भी प्रकृति के लिए हमारी प्रशंसा दिखाने के लिए समय है। प्राकृतिक माँ। हम जीवन की रक्षा करने के लिए आवश्यक है कि महान रक्षक और सब कुछ के प्रदाता।
 
कई कि प्रकृति धन्यवाद दूर या धार्मिक कुछ की तरह लगता है। मानव हमें ग्रह के निवासियों का जीवन बस अपने आप को चारों ओर घूमती है कि विश्वास है। हम ब्रह्मांड अपनी ही धुरी के रूप में पृथ्वी के चारों ओर घूमती सोचा जब यह वास्तव में अतीत में की तरह है। बड़ी गलती है, हमारे ग्रह प्रणाली सूर्य के चारों ओर घूमती है और अपने सभी भाव में जीवन, naturaleza.Desde किसी भी दृष्टिकोण, प्रकृति आभार का भाव स्वीकार करता है। रक्षा और इसे बहाल करने के प्रयासों के लिए प्रतिबद्धताओं। क्रिसमस अकेले नहीं उन क्षणों में से एक है, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण यदि एक।

क्रिसमस पर, चलो हमें सबसे बड़ा चमत्कार है, हम सबसे पवित्र बात है, जीवन का आनंद देने के लिए, प्रकृति को बहुत धन्यवाद देते हैं।
Pesebre mexicano realizado en barro, en Jalisco, vistoso por el tono dorado.लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट



आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario