Powered By Blogger

miércoles, 24 de diciembre de 2014

लैटिन अमेरिका में जीवन की कीमत

एक पर्यावरणविद्, विज्ञानी और संरक्षणवादी के औचित्य जीवन के अंतिम सांस तक, बचाव में संक्षेप। यह हमारे संघर्ष में से प्रत्येक की प्राथमिक बिंदु है और अंत पवित्र है।

 इस ग्रह, पौधे और पशु के निवासियों को, प्रकृति उन्हें उस जादुई उपहार, विशेषाधिकार दिया गया है। हम अपनी पूरी जोरदार अमेज़न और उत्तरी वन या टैगा बचाव फैला है, व्हेल, डॉल्फिन, जानवरों के दुराचार की रक्षा के लिए लड़ने के लिए और . हैं कि विभिन्न प्रजातियों के बारे में सतर्क कर दिया है। 

हम इस तरह के सीओ 2 के उत्सर्जन को कम करने, और इस तरह ग्लोबल वार्मिंग सभी महाद्वीपों को प्रभावित करता है पर अंकुश लगाने के लिए कड़ी कार्रवाई के रूप में पीने के पानी के विशेषाधिकार को महत्व देते हैं और अक्षय ऊर्जा के उपयोग के लिए कर रहे हैं। आतंक, हमारे चारों ओर देखते हैं क्या होता नहीं एक छेद में हमारे सिर डाल हालांकि, जब पर्यावरणविदों हम में से कई की तरह, लैटिन अमेरिका में, हम शुतुरमुर्ग की तरह। वैसे भी, अधिक से अधिक मैं लोगों के जीवन का अवमूल्यन लगा। उदाहरण के लिए: प्रतिवर्ष 14 हमल चरण के सप्ताह और 200,000 से अधिक में शीर्ष पर, 30,000 हत्याओं के लिए कर रहे हैं, जिनमें से 200 हजार लोगों को, तीन लाख से अधिक महिलाओं को एक गर्भपात प्रेरित किया है चारों ओर हमारे क्षेत्र में हत्या कर रहे हैं लोगों को चिकित्सा कदाचार से मर जाते हैं। 

पालतू जानवरों का उल्लेख नहीं है, जीवन या परिवार का हिस्सा हैं कि इन प्राणियों की मौत का निर्णय अपने मालिकों के हाथों में हैं, लापरवाही या खुद को या दूसरों की जानबूझकर कृत्यों से पालतू पशु की मौत, कोई है सजा। लैटिन अमेरिका में हत्याओं के मुद्दे पर मामलों के 70% सबसे अच्छा मामले में उदासीनता पैदा करने के एक साथ कई घटनाओं में कोई शोध क्षमता, पुलिस बलों की मिलीभगत कहने के लिए नहीं, क्योंकि या तो दंडित नहीं कर रहे हैं । गर्भपात में मामलों के 99% हुआ नहीं होना चाहिए कि कुछ के रूप में स्वीकार कर लिया और कहा कि यह गया था रहे हैं। और बुरे चिकित्सा पद्धति से होने वाली मौतों, शिकायतों का 90% की जांच नहीं कर रहे हैं, बस अच्छी तरह से चीजों को छोड़ दें और तरह की जांच के लिए जब कुछ नहीं होता। दण्ड से मुक्ति उपप्रदेश गवर्निंग सर्वोच्च कानून है। जादुई यथार्थवाद का सिर्फ बिताया दशकों में, शिष्टाचार बर्बरता सूद-यथार्थवादी करने के लिए, गार्सिया Marquez द्वारा वर्णित है।
 संक्षेप में, अपने मूल्य मूल के देश पर निर्भर करता है fluctuates जहां इस उपमहाद्वीप में जीवन tarifo। उत्पादन, एक: बड़े पैमाने पर स्थायी लोक निर्माण निवेश और रोजगार के अवसर और उत्पादक बुनियादी ढांचे उत्पन्न करने के लिए पहुँच रहा है, शिक्षा को मजबूत बनाने के लिए सभी प्रयास डंप। एक नए नागरिक, पर्यावरणविदों, जीवन  पर दांव लगा।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट
आकार: Aahan कैर्रॉज़

No hay comentarios.:

Publicar un comentario