Powered By Blogger

miércoles, 31 de diciembre de 2014

पर्यावरण पर्यटन पार्क Dantas शरण। मैं इसे जीवन को अर्थ देता है की खोज

पर्यावरण पर्यटन पार्क रिफ्यूज Dantas, वन रिजर्व जलाशय गधा काले, पूर्वी Zulia राज्य, वेनेजुएला में Lagunillas नगर पालिका के क्षेत्र में स्थित है। चिंतन और अर्द्ध शुष्क उष्णकटिबंधीय वन की 120 हेक्टेयर भूमि को कवर क्षेत्र में वनस्पतियों और जीव की विविधता के अध्ययन के लिए डिजाइन विभिन्न व्याख्या ट्रेल्स का एक जीवंत दौरे के माध्यम से इस खूबसूरत जगह की खोज और की एक सीमा से सटे उत्तरी क्षेत्र के पानी की सबसे महत्वपूर्ण जलाशयों।

रिफ्यूज Ecoparque Dantas का दौरा करके, पर्यटकों की, "मिराडोर बेसिन लैंडस्केप", "कानो" जीवन की व्याख्या "के रूप में विभिन्न स्टेशनों पर रोक के बारे में एक घंटे में, 1400 मीटर के एक दौरे लेने का अवसर होगा महिला "और" Majumba "वे पेड़, जानवरों की विभिन्न प्रजातियों की असाधारण विविधता और वाटरशेड के महत्व के बारे में रोचक जानकारी प्रकट होगा कि विशेषज्ञों EcoGuide का समर्थन करना होगा, जहां आकाश, कि छू पेड़।

refugio-de-dantas2.jpgआवश्यक नहीं vehìculo पार्क देहाती तक पहुँचने के लिए, गधा काले बांध के माध्यम से बीच हाईवे और लारा Zulia लेते हैं, कुछ ही मीटर नेशनल गार्ड में एक जगह मिल जाए, Alli उन्हें संकेत मिलता है। स्थिति यह है कि पार्क में कोई अधिक से अधिक 1 किमी दूर है।

आज ब्लैक फॉरेस्ट रिजर्व गधा के एक क्षेत्र को अनुमति दी है कि युवा उत्साही और प्रकृति के अधिवक्ताओं के प्रयास के Dantas रिफ्यूज वनस्पतियों और जीव के चिंतन और अध्ययन के लिए है।

पर्यावरण पर्यटन पार्क मुख्य रूप से जागरूकता को बढ़ावा देने और रक्षा के लिए और प्रकृति के संरक्षण की आवश्यकता के लिए आगंतुकों को जागरूक करने के उद्देश्य से कर रहे हैं।

लेनिन Cardozo पारा द्वारा पोस्ट

Размер: Aahan Карро

No hay comentarios.:

Publicar un comentario