Powered By Blogger

jueves, 18 de diciembre de 2014

पर्यावरण पर्यटन पार्क साइकिल चालन के दौरान शहर रविवार दोपहर Baralt में "40" खोला


पर्यावरण पर्यटन पार्क मनोनीत जीवन और शांति के लिए एक नई कड़ी जोड़ने शहर Baralt में स्थित "40",


"40" लारा के राज्य के साथ सीमा पर पहाड़ी "लास डॉस Tetas" के साथ सीमा में आता है कि 4000 हेक्टेयर के होते हैं; वहाँ आगंतुकों बांड या भी माउंटेन बाइकिंग, जॉगिंग या क्रॉस कंट्री घोड़े की गतिविधियों, हरे और सुंदर परिदृश्य से घिरा नदी झरना 40 और कैंपो Lindo, की ताज़ा और साफ पानी का आनंद ले सकते हैं।
 
इस क्षेत्र में प्राकृतिक क्षेत्रों के संरक्षण और उत्साहजनक ecotourism के लिए रणनीति के हिस्से के रूप में खोलता है जो बारहवीं ecoparque है। इन स्थानों में से सात को उनके अद्वितीय प्राकृतिक सुंदरता दिखाने के लिए अनुमति देता है, उपप्रदेश में स्थित हैं के रूप में झील के पूर्वी तट ले लेता है। नगर पालिका मिरांडा में Ojo de पानी एल Cardon, लॉस yabos और लॉस राजहंस Helímenes Perozo (वाइल्डलाइफ रिफ्यूज लॉस Olivitos); नगर पालिका Valmore रोड्रिगेज में Dantas Lagunillas, सांता रीटा में लंबी पैदल यात्रा Palmarejo में शरण और बढ़-पेद्रेरा।

इस नए पर्यटन स्थल के उद्घाटन के साथ Zulia प्रति व्यक्ति 16 वर्ग मीटर के संयुक्त राष्ट्र द्वारा सुझाए औसत tripling, संरक्षित क्षेत्रों के 19,000 हेक्टेयर और मनोरंजन और आराम के लिए प्रति व्यक्ति 51 वर्ग मीटर तक पहुँचने।


पर्यावरण पर्यटन पार्क "40" की छुट्टियों या सप्ताहांत के लिए उत्साह देने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, यह लारा-Zulia सड़क मार्ग से और पानी चिरायु, सर्विस स्टेशन ला राया से 5 किलोमीटर की दूरी के लिए सड़क पर निर्देशित किया जाना चाहिए के लिए , रेयेस / लेनिन Cardozo पारा पार।

No hay comentarios.:

Publicar un comentario