Powered By Blogger

jueves, 18 de diciembre de 2014

पर्यावरण पर्यटन पार्क अल Guacuco: नासरत का मैंग्रोव के बीच फुटपाथ

इनपुट घोंघा गोले का एक बहुत बड़ा कालीन झील हवा से सहलाया है; सदाबहार जंगल, गहरी हरी, आगंतुक टकटकी को पता चला और पता करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। अनु के नक्शेकदम पर वह नगर पालिका मारा, Zulia राज्य में, नासरत का विनम्र समुदाय में वहाँ पर्यावरण पर्यटन पार्क अल Guacuco पर पहुंचे, खोज होने की प्रतीक्षा कर रहा है कि जीवन का खजाना है।

लंबाई में 600 मीटर से अधिक reused एक लकड़ी के पुल के माध्यम से फेफड़ों और माँ प्रकृति के गुर्दे के रूप में इसके महत्व पर विशेषज्ञ गाइड से सीखने मैंग्रोव के बीच में चलना संभव है; बंदरों, raccoons, लोमड़ियों, opossums, लाल केकड़ों और मूर्स, साथ ही यात्रा के दौरान देखा या सुना जा सकता है कि कई पक्षियों के निवास स्थान को जानने का; एक अतुलनीय अनुभव। Zulia एक बार फिर अपनी प्राकृतिक सुंदरता से पता चलता है।

समुदाय की पहल का हिस्सा है। अनु, Paraujanos, पानी लोगों को समय से इन स्थानों की अति प्राचीन लोगों नासरत में अब दूसरों के कई के लिए इस अज्ञात प्राकृतिक स्वर्ग साझा करने के लिए सकता है कि जो कामना उसके वंश के कई।


फैनी रेयेस / लेनिन Cardozo Parra| नगर पालिका Mara.Por के इस विशेषाधिकार प्राप्त कोने में ecotourism के लिए समर्पित 630 हेक्टेयर क्षेत्र

No hay comentarios.:

Publicar un comentario